झाबुआ

प्रदेश की शिवराज सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए उठाए कल्याणकारी कदम -श्रीमती सूरज डामोर

श्रीमती सूरज डामोर ने महिला मोर्चा पदाधिकारियों के साथ भाजपा के पक्ष में किया व्यापक जन संपर्क

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा विधानसभा 193 में भाजपा के प्रत्याी जीएस डामोर के समर्थन में मंगलवार को गा्रमीण अंचलों में घर घर जाकर महिलाओं को भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल निशान पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड विजय दिलानें के लिये व्यापक जन संपर्क किया । भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती आरती भानपुरिया के मार्गर्दशन अनुसार भाजपा महिला मोर्चा की श्रीमती निर्मला अजनार, श्रीमती कुंता सोनी, मंडल अध्यक्षा श्रीमती अंजु , रईसा खान, प्रभा गौतम, चित्रा गौतम सहित बडी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने श्रीमती सूरज डामोर की मुख्य उपस्थिति में भाजपा गामीण मंडल झाबुआ के पिटोल, छोटा घोसल्या, कालाकोट छोटा, मोदी फलिया, भीम फलिया, दोंतड पंचायत आदि गावाें में घर घर जाकर जन संपर्क किया तथा महिलाओं से आव्हान किया कि वे स्वयं के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को भी महिलाओं के कल्याण के लिये ढेरो योजनायें एवं कार्यक्रम लागू करके लाभान्वित करने वाली भारतीय जनता पार्टी के शिक्षित, अनुभवी, प्रशासकीय अनुभव रखने वाले, जीएस डामोर को कमल चुनाव चिन्ह पर बटन दबा कर उन्हे प्रचंड मतों से विजयी बनाये ।
इस अवसर पर जन संपर्क में श्रीमती सूरज डामोर ने महिलाओं को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा महिलाओ के हित में लागू की गई विभिन्न योजनाओ की जानकारी देते हुए उज्जवला योजना में हर महिला के सशक्तिकरण को देखते हुए निुल्क गैस सिलेंडर एवं कनेकशन देने, महिलाओं को स्वास्थ्य सेवायें देने, के साथ ही महिला स्वावलम्बी योजना के साथ ही प्रदेश सरकार की महिला साक्तिकरण के लिये लागू की गई योजनाओं, किसानों को शून्य प्रतिशत दर पर ऋण दिये जाने, छात्राओं को गणवेश एवं साईकिले देने, लाडली लक्ष्मी योजना, सामूहिक विवाह मे दिये जाने वाले अनुदान, प्रसव पूर्व एवं प्रसव पश्चात दी जाने वाली आर्थिक सहायता, महिला विधवा पेंशन,संबल योजना आदि की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि जिले में आज एक भी ऐसा परिवार नही है जिन्हे शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने लाभ नही पहूंचाया हो । उन्होने महिलाओ से घर घर जाकर भेंट करके उन्हे झाबुआ विधानसभा के प्रत्याशी जीएस डामोर को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया तथा विशवास दिलाया कि भाजपा चौथी बार सरकार बनाने जारही है और आगामी पांच सालाे में महिलाओं के उत्थान, विकास, स्वरोजगार आदि के लिये कई योजनायें लागू करके लाभान्वित किया जावेगा ।
श्रीमती कुंता सोनी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी को महिलाओं का व्यापक समर्थन मिल रहा है तथा सभी ने विशवास दिलाया है कि इस बार फिर से चौथी बार मध्यप्रदशे में शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी ।

Show More

Piyush Gadiya

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close