इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम घाटाबिल्लोद बायपास के समीप अब से कुछ देर पहले भाभर बस MP.45.P.1950 ने मारुति कार MP.09.CL.1063 को टक्कर मार दी।

0
62

इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय  राजमार्ग पर ग्राम घाटाबिल्लोद बायपास के समीप अब से कुछ देर पहले भाभर बस MP.45.P.1950 ने मारुति कार MP.09.CL.1063 को टक्कर मार दी।
बताया जा रहा है कि भाबर बस इंदौर से झाबुआ की ओर जा रही थी तभी धार की ओर से आ रही कार इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने डिवाइडर पर क्रॉसिंग करते समय दोनों की भिड़त हो गई वही कार में सवार 2 पुरुष 1 महिला सहित 2 बच्चे सवार थे जिसमें 1 पुरुष 1 महिला सहित 2 बच्चे कुल मिलाकर 4 की मौके पर मौत हो गई।

बस की तेज गति के कारण हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बस लापरवाही से तेज गति से चला रहा था और हादसे का कारण यह भी बताया जा रहा है कि इंदौर अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद रोड के समीप बने डिवाइडर पर क्रॉसिंग करते समय बस इंदौर से पेटलावद की ओर व कार धार से महू की ओर जा रही थी तभी क्रॉसिंग करते समय आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

बस को किया जप्त
घाटाबिल्लोद पुलिस और बेटमा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर बस को जप्त कर लिया गया व बस में सवार यात्रियों को डायल100 की मदद से घाटाबिल्लोद बस स्टैंड भेजा गया था कि उनको दूसरी बार मिलकर वह अपने स्थान पहुंच सके।

नहीं पहुंची एंबुलेंस समय पर
हादसा होने के बाद ग्रामीणों ने तुरंत एंबुलेंस 108 को सूचना दी जिसके बाद भी 108 1 घंटे लेट पहुंची जिस कारण भी ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम घाटाबिल्लोद से लेबड में आए दिन हादसे होते हैं जिस पर हमेशा 108 एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंचती है जिस कारण भी घायलों की मौत हो जाती है वही ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द ग्राम घाटाबिलोद-लेबड़ के बीच में एक एंबुलेंस दी जाए ताकि हादसा होने के बाद तुरंत ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा जाए।

मृतक के नाम
भारत पिता धनपाल,गुड़िया पति भारत,सक्षम व समर्थ है साथ ही युवराज गम्भीर रूप से घायल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here