वाट्स-अप अपराध नियंत्रण हेतु झाबुआ पुलिस की एक नई पहल

0
9


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जिला झाबुआ श्री एस0पी0सिंह ने बताया कि समाज में हो रहे अपराध को रोकने का कार्य जनता के सहयोग के बिना संभव नहीं है। आपके पड़ौस में, आपके मोहल्ले में, आपके कस्बे में, आपके शहर में, आपके जिले में हो रहे अपराध, आपकी आॅंखों के सामने हो रहे अपराधों को रोकने में आप  पुलिस को महत्वपूर्ण सहयोग दे सकते हैं।
        वाट्स-अप के अंतर्गत मोबाइल क्रमांक 070491-40500-‘‘शांतिदूत झाबुआ’’ के नाम पर पुलिस विभाग झाबुआ द्वारा पुलिस के राजपत्रित अधिकारियों का गु्रप बनाया गया है। उक्त मोबाइल क्रमांक 070491-40500-‘‘शांतिदूत झाबुआ’’  टाइटल गु्रप पर आपके क्षेत्र में होने वाले अपराध, अपराधियों या आपराधिक कृत्य या फरार अभियुक्त के फोटो वाट्स-अप के माध्यम से खींचकर भेजेंगे तो पुलिस विभाग के लिये एक बहुत महत्वपूर्ण सूचना तंत्र होकर पुलिस विभाग द्वारा उस पर कार्यवाही की जावेगी। आपका मोबाइल नंबर गोपनीय रखा जावेगा।
        वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला झाबुआ श्री एस0पी0सिंह ने झाबुआ जिले के समस्त नागरिक बंधुओं, गणमान्य नागरिकों, छात्र, छात्राओं से अपील/अनुरोध किया है कि वे उक्त तकनीक का उपयोग कर समाज में होने वाले अपराधों को रोकने में पुलिस विभाग को सहयोग देकर एक अच्छे नागरिक के रूप में अपने आपको गौरवान्वित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here