तनिषा, अरमान व एंडी गोवा में कर रहे मस्ती, मना रहे नए साल का जश्न

0
12
टीवी रियलटी शो बिग बॉस 7 के जरिए चर्चा में बने रहे लवबर्ड तनिषा और अरमान इन दिनों गोवा में मस्ती कर रहे हैं। उनके साथ वीजे एंडी भी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। 

खबर है कि अरमान और तनिषा ने नए साल का जश्न एक-दूसरे के साथ ही मनाया। नए साल की पार्टी लोनावाला में तनिषा के फार्महाउस पर हुई। पार्टी के दौरान तनिषा की मां तनुजा भी काफी खुश नजर आईं। उन्होंने अरमान का गर्मजोशी से स्वागत किया। तनिषा की इस पार्टी में उनके दोस्त वीजे एंडी अपनी मां के साथ शामिल हुए। 
हालांकि, इससे पहले खबर आई थी कि अरमान और तनिषा के बीच बातचीत बंद हो चुकी हैं और दोनों ने एक दूसरे को नया साल भी विश नहीं किया। मगर तस्वीरों में आप इनको साथ देख सकते हैं। यह तीनों गोवा में जमकर मस्ती कर रहे हैं और एली अवराम और संग्राम सिंह को बहुत याद कर रहे हैं। 
भले ही तनिषा बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाईं, लेकिन तनिषा मुखर्जी के लिए नए साल खुशी लेकर आया। बिग बॉस में उनके दोस्त बने वीजे एंडी उनकी पार्टी में शामिल हुए।सबसे खास बात तो यह है कि इस पार्टी में बिग बॉस शो के दौरान उनके तथाकथित ब्वॉयफ्रेंड अरमान कोहली भी पहुंचे। बिग बॉस शो खत्म होने के बाद चर्चा थी कि दोनों का ब्रेक-अप हो चुका है। दोनों एक दूसरे को ना कोई फोन करते हैं, ना ही मैसेज। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने नए साल का जश्न साथ में मनाया। यहां तक कि तनिषा की मां तनुजा भी अरमान के साथ पार्टी में बेहद खुश नजर आईं। तनुजा ने अरमान कोहली का पार्टी में तह दिल से स्वागत किया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने नए साल का जश्न साथ में मनाया। यहां तक कि तनिषा की मां तनुजा भी अरमान के साथ पार्टी में बेहद खुश नजर आईं। तनुजा ने अरमान कोहली का पार्टी में तह दिल से स्वागत किया।
अफवाह उड़ी थी कि तनुजा अपनी बेटी के साथ अरमान कोहली की बढ़ती नजदीकियों को लेकर नाराज थीं, लेकिन पार्टी के दौरान तनुजा ने अरमान की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी। तनुजा ने खाने में मटन, चिकन, केक व अन्य बहुत सारी डिश बनाई थीं। अफवाह उड़ी थी कि तनुजा अपनी बेटी के साथ अरमान कोहली की बढ़ती नजदीकियों को लेकर नाराज थीं, लेकिन पार्टी के दौरान तनुजा ने अरमान की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी। तनुजा ने खाने में मटन, चिकन, केक व अन्य बहुत सारी डिश बनाई थीं। 
तनिषा की बात से खबर स्पष्ट हुई। तनिषा ने कहा, “हमारा दिन बहुत अच्छा था। यह बेहद खुशी कि बात थी कि अरमान हमारे साथ शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here