दूसरी शादी से नाराज पत्नी ने पति को बनाया नामर्द!

1
10
गोरखपुर/कुशीनगर. पहली को छोड़कर दूसरी से दिला लगाना और ब्याह कर सौतन बनाना, एक युवक को महंगा पड़ा। दूसरी शादी से पहली पत्नी इतनी नाराज हुई कि उसने अपने पति को नामर्द ही बनाने की ठान ली। यह घटना कुशीनगर जिले के कसया थानाक्षेत्र के ग्राम कुड़वा के रहने वाले युवक के साथ हुई।

यहां के खान टोले के रहने वाले फरमान नाम के युवक ने 21 नवम्बर को दूसरी शादी कर ली। उसकी पहली शादी देवरिया जिले के तरकुलवा थानाक्षेत्र के मदरापाली में हुई थी। फरमान की दूसरी शादी कुशीनगर जिले में ही हुई थी।
पहली पत्नी उसकी दूसरी शादी की खबर सुनकर उससे नाराज चल रही थी। एक दिन रात में फरमान जब किसी से मोबाइल से बात कर रहा था तो उसे पहली पत्नी ने देख लिया। इसी बीच फरमान ने उससे पानी मांगा। उसकी पत्नी रसोई से पानी का गिलास तो नहीं, लेकिन एक चाकू लेकर आ गई। इससे पहले की फरमान को माजरा समझ में आता, उसने उसके प्राइवेट पार्ट पर चाक़ू से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया।
प्राइवेट पार्ट पर चाकू का वार झेलने के बाद वह किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागा। फरमान वहां से अपनी बहन के घर पहुंचा, जहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ। घटना के दूसरे दिन फरमान की बहन मदरापाली पहुंचकर सुलह समझौता कराने की कोशिश करने लगी। तो उसे भी मारपीट कर वहां से भगा दिया गया।फरमान की पहली पत्नी का कहना है उसका पति अशिका मिजाज है और आए दिन कई लड़कियों से संबंध बनाने के फिराक में रहता है। उस दिन भी वह किसी तीसरी लड़की से बात कर रहा था और पूछने पर पानी लाने के बहाने दूर भेज दिया। वहीं फरमान का कहना है कि उसकी पहली पत्नी शक्की मिजाज की है। इसके कारण उन दोनों में दूरी बढ़ गई थी। उस दिन भी जब किसी परिचित का फोन आया तो वह शक करने लगी और बात करने से रोकने लगी। इसी के चलते उसे पानी लेने भेजा था।
वहीं कसया पुलिस ने घटना की पुष्टि तो की, लेकिन घटना दूसरे जिले में होने के कारण कोई कार्यवाही न होने की बात कही। पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर मामला दर्ज कर संबंधित थाने में कार्यवाही के लिए आगे ट्रान्सफर किया जाएगा।
जहां दूसरी शादी से नाराज पहली पत्नी ने रात में चाकू से उसका लिंग काटकर उसे घर से भगा दिया। इस युवक की पहली ससुराल देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम मदरापाली में बताया जाती है। इसने बीते 21 नवम्बर को अपनी दूसरी शादी कर ली थी। बीती बुधवार को वह अपनी पहली पत्नी से मिलने मदरापाली चला गया। जहां रात में उसने अपनी पत्नी से पानी मांगा तो पत्नी ने पानी देने के बजाय चाकू से उसका लिंग ही काट दिया और उसे घर से भगा दिया। वह युवक भागकर अपनी बहन के घर गया अगले दिन उसकी बहन मदरापाली पहुंचकर मामले में सुलह समझौता कराने का प्रयास किया, तो उसे भी मारा पीटा गया। कसया पुलिस का कहना है कि युवक द्वारा दूसरा विवाह कर लिए जाने से पहली पत्नी रंज थी। इसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया, लेकिन घटना की कोई तहरीर थाने में नहीं दी गई है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here