‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ये पात्र क्यों बदले?

0
11
अहमदाबाद। प्रसिद्ध सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिस्टर एंड मिसेज सोढी बदल गए हैं। अचानक ही सीरियल में इनकी जगह नए कलाकारों के आने से दर्शक भी हैरत में हैं।

दर्शकों के मन में यही सवाल कौंध रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि सीरियल में अचानक बदलाव करना पड़ा और ये दोनों पात्र एक साथ सीरियल से बाहर हो गए।
मिस्टर रोशन बते गुरुचरण छोटी-छोटी बातों पर प्रोडक्शन हाउस के लोगों पर भड़क जाया करते हैं। बताया जाता है कि गुरुचरण के इस व्यवहार से अब प्रोडक्शन हाउस तंग आ चुका था। इसलिए इन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया।
जबकि मिसेज रोशन की भूमिका निभा रही जेनिफर मिस्त्री गर्भवती हैं और उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को इसकी जानकारी भी नहीं दी। इसलिए इन्हें भी सीरियल से बाहर कर दिया गया।
अब मिसेज रोशन का रोल दिलखुश और मिस्टर रोशन का रोल लाडसिंह मान कर रहे हैं। टेलीवुड में अब यह बात घनघना रही थी कि क्या अचानक इन दोनों पात्रों के बदलाव से सीरियल की टीआरपी पर फर्क पड़ेगा? 
हालांकि, ऐसा हुआ नहीं, क्योंकि पूरे सीरियल का भार दयाभाभी यानी की दिशा वाकांणी और जेठालाल – दिलीप जोशी पर ही रहता है। इसलिए सीरियल की टीआरपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा।
मिस्टर और मिसेज भीडे की बेटी सोनू के रिप्लेसमेंट का भी रिप्लेसमेंट.. क्यों?
मिस्टर और मिसेज भीडे की बेटी सोनू का रोल पहले जील महेता निभा रही थीं। लेकिन कुछेक कारणों से अब यह रोल निधी भानूशाणी कर रही हैं। बताया जाता है कि सोनू का रोल कर रहीं जील कुछ मोटी दिखाई पड़ती थीं। इसी के चलते उन्हें रिप्लेस किया गया था।इससे पहले डॉक्टर हाथी का
रोल निर्मल सोनी कर रहे थे। लेकिन इसके बाद यह रोल आजाद कवि को दिया गया था। आजाद डॉक्टर हाथी के रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठते हैं। इसलिए उनके सिवा इस रोल के लिए किसी अन्य व्यक्ति की कल्पना भी नहीं की जा सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here