था कपिल का सेट, 2 हफ्ते में खड़ा कर दिया ‘नया घर’जलकर खाक हो गया

0
8
जलकर खाक हो गया था कपिल का सेट, 2 हफ्ते में खड़ा कर दिया 'नया घर'                         कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दिखाई जाने वाली कपिल की फैमिली इन दिनों देश की सबसे फेवरेट फैमिली बन चुकी है। अब कपिल का शो एक ब्रांड न्यू अवतार में आ गया है। दरअसल पिछले दिनों कपिल के शो के सेट पर आग लग गई थी जिसकी वजह से उनका पूरा सेट जल कर खाक हो गया था।

 
इसके बाद कपिल ने अपने शो की शूटिंग बिग बॉस के सेट पर करना शुरू कर दिया था। लोनावाला में बने बिग बॉस के सेट को कपिल ने अपनी दादी का घर बताया था। दो सप्ताह से ज्यादा दादी के घर पर रुकने के बाद अब कपिल शर्मा अपने असली सेट पर लौट आए हैं जो गोरेगांव में बनाया गया है।
 
कपिल के इस नए सेट पर कई सारे बदलाव भी किए गए हैं। प्रोडक्शन टीम ने इस बार कपिल को ज्यादा स्पेस देते हुए सेट को पिछली बार से बड़ा बनाया है और कुछ नई सुविधाएं भी दी हैं।
 
अपने घर लौटते पर कपिल ने कहा कि ‘हमने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सफर के बीच कई उतार-चढ़ाव देखे। लेकिन मैं इस शो के फैन्स और ऑडियंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि इस पूरे सफर के दौरान उन्होंने हमारा सपोर्ट किया।’जलकर खाक हो गया था कपिल का सेट, 2 हफ्ते में खड़ा कर दिया 'नया घर'                      कपिल ने ये भी बताया कि ‘इस नए सेट का सेटअप और यहां पर आ रहा फील बिल्कुल पहले जैसा ही है। हमनें घर में कुछ और एलिमेंट्स जोड़े हैं। इसमें गुत्थी के घर की बालकनी भी दिखाई गई है। इसके अलावा कपिल शर्मा के घर तक आती हुई रोड भी दिखाई है।’कपिल के मुताबिक खास बात ये है कि शो का पूरा क्रू इस सेट पर काम करने के लिए काफी उत्साहित है। कपिल ने ये भी कहा कि आखिर अपने घर में रहने का मजा ही कुछ और है। इस नए सेट पर 17 अक्टूबर से शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस सप्ताह दो एपिसोड शूट किए जाएंगे जिसमें सोनू निगम और फराह खान को बुलाया जाएगा।
SHARE
Previous article
Next articleसचिन तेंडुलकर का 200वां टेस्ट,
प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here