0
11
बदला बिग बॉस का घर, 'न्‍यूड योगा टीचर' की एंट्री!मुंबई. रियलटी शो बिग बॉस के मौजूदा सीजन को ड्रामे से भरने के लिए अब एक के बाद एक बदलाव किए जा रहे हैं। बिग बॉस-7 में अभी तक प्रतियोगियों के बीच जन्नत और जहन्नुम का फासला था, लेकिन अब ये फासला खत्म हो गया है। घर से जहन्नुम को हटा दिया गया है, यानी अब सभी प्रतिभागी एक साथ जन्नत में रहेंगे। इसके अलावा अब एक नए सदस्‍य की बिग बॉस के घर में एंट्री भी हुई हैबदला बिग बॉस का घर, 'न्‍यूड योगा टीचर' की एंट्री!

 
पेशे से मॉडल और एक्‍टर विवेक मिश्रा को बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है। विवेक मिश्रा पहले भी विवादों में रहे हैं। योग टीचर के तौर पर सुर्खियों में रहे विवेक को उनकी ‘न्‍यूड योगा टेक्नीक’बदला बिग बॉस का घर, 'न्‍यूड योगा टीचर' की एंट्री!के लिए भी जाना जाता विवेक ने श्‍वेता तिवारी के पूर्व पति और एक्‍टर राजा चौधरी पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया था। बांग्लादेशी मॉडल आसिफ अजीम के बाद अब विवेक मिश्रा की वाइल्ड कार्ड से एंट्री हुई है।  बदला बिग बॉस का घर, 'न्‍यूड योगा टीचर' की एंट्री!
हिंदुओं का अपमान करने का आरोप 
इस बीच, बिग बॉस शो विवादों में भी घिर गया है। सामाजिक कार्यकर्ता हेमंत पाटील ने इस कार्यक्रम व फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ बांद्रा मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में शिकायत की है। 29 नवंबर को इस शिकायत पर सुनवाई होगी। शिकायत में दावा किया गया है कि इस कार्यक्रम ने हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाई है। शिकायत के मुताबिक कार्यक्रम में दिखाया गया है कि राक्षस हाथ में त्रिशूल लिए हुए है जबकि यह हथियार भगवान शंकर का है। यह एक तरह से हिंदू शास्त्रों का अपमान है। शिकायत में कार्यक्रम के निर्माता निर्देशक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है। इस धारा में धार्मिक भावनाओं को आहत करनेवालों को दंडित करने का प्रावधान है। शिकायत में कलर टीवी, निर्माता- निर्देशक व फिल्म अभिनेता सलमान खान को प्रतिवादी बनाया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here