बॉलीवुड

'बिग बॉस-7': 6 कारण, क्या इसलिए रतन को किया गया घर से बेघर!             ‘बिग बॉस-7’ में एलिमिनेशन का दौर जारी है। हेजल कीच, रजत रवैल और अनिता आडवाणी के बाद बिग बॉस के घर से हाल ही में रतन राजपूत को बेघर किया गया है। हालांकि, एलिमिनेशन के लिए इस बार रतन के अलावा पांच नाम और नॉमिनेट किये गए था। ये थे अरमान, प्रत्यूषा, गौहर, काम्या और एली।

 
रतन राजपूत वह अदाकारा हैं, जो प्रसिद्ध टीवी शो ‘अबके जनम मोहे बिटिया ही कीजो‘ से लोकप्रिय हुई थीं। वर्तमान में वे टीवी शो महाभारत में नजर आ रही हैं। ‘बिग बॉस’ ने उन्हें घर से बेघर किया क्या सिर्फ इस कारण की उन्हें अपेक्षित वोट नहीं मिल पाए या फिर वे TRP बटोरने में सफल नहीं हो पाई  'बिग बॉस-7': 6 कारण, क्या इसलिए रतन को किया गया घर से बेघर!                                                                               ।बिग बॉस के घर में चार या पांच लोगों के उस ग्रुप में (जो गॉसिप में मस्त रहते थे या वीकेंड में सलमान के साथ चैट करते थे) रतन सबसे आखिरी कंटेस्टेंट होती थीं, जिनपर दर्शकों का ध्यान जाता था। उनकी TRP कम होने का एक यह कारण हो सकता हैरतन को आपने उस समय भी कम ही बोलते सुना होगा जब होममेट्स डिस्कशन करते थे या गॉसिप करते थे। आपको शायद ही रतन का आखिरी बयान याद होगा जो उसने किसी डिस्कशन के दौरान दिया हो, लेकिन एंडी, प्रत्यूषा, काम्या या तनिषा के बारे में पूछा जाए तो तुरंत बोल पड़ेंगे उसने ऐसा कहा, उसे वह नहीं करना चाहिए था।रतन ने किसी भी एपिसोड के दौरान खुद को सुंदर दिखाने की कोशिश नहीं की। इस कारण ग्लैमर के मामले में वे गौहर, शिल्पा और एली से पिछड़ गईं।रतन ने किसी भी एपिसोड के दौरान खुद को सुंदर दिखाने की कोशिश नहीं की। इस कारण ग्लैमर के मामले में वे गौहर, शिल्पा और एली से पिछड़ गईं।यदि कोई ग्लैमरस नहीं है तो वह कंट्रोवर्सियल नहीं है। जैसे काम्या और प्रत्यूषा का कहना है-यह एक खेल है और खेलने के लिए वे सब कर रही हैं। यदि कोई खिलाड़ी खेल नहीं सकता तो उसे निकाला ही जाएगा न।हालांकि, ग्लैमर के मामले में रतन कम नहीं है लेकिन उनकी सुस्ती ने उन्हें कमजोर खिलाड़ी बना दिया।एली के संदर्भ में बात करें तो उन्होंने ज्यादा खेल नहीं खेलें लेकिन सलमान के साथ उनकी खूबसूरत बातों ने  इस समय उनकी TRP बढ़ा दी है। जब रतन सलमान के आसपास होती थीं तब सलमान सुर्ख़ियों से दूर रहे।'बिग बॉस-7': 6 कारण, क्या इसलिए रतन को किया गया घर से बेघर!                                                     रतन राजपूत फिलहाल धारावाहिक ‘माहाभारत’ में नजर आ रही हैं। हालांकि, उन्होंने कई एपिसोड एडवांस में शूट करवा लिए थे लेकिन संभव है कि सीरियल के निर्माताओं ने रतन को ‘बिग बॉस‘ के घर से बाहर आने को कहा हो।
Show More

Pradeshik Jan Samachar

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close