शाहरुख खान भोपाल पहुंच

0
13
भोपाल। हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय सितारे शाहरुख खान भोपाल पहुंच गए हैं। अपनी हिंदी फिल्म  चैन्नई एक्सप्रेस के प्रमोशन के लिए नवाबी शहर पहुंचे शाहरूख खान का स्वागत करने हजारों की संख्या में यूथ उमड़ पड़ा। उन्होंने भोपाल की खूबसूरती से प्रेरित होकर कहा-अमां मियां खां,  हम तो भोपाली  हो गए!EXCLUSIVE PIX: ऐसा क्या बोल गए शाहरुख भोपाल में कि फैन्स रह गए दंग!

व्हाइट शर्ट और हाफ ब्लैक जैकेट पहने एयरपोर्ट पर उतरे शाहरुख खान को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया। शाहरुख ने उन्हें निराश नहीं किया और कुछ फोटो भी खिंचवाए।

शाहरुख ने अपने फैन्स का हाथ हिलाकर और एक लंबी मुस्कान के संग अभिवादन किया। यहां से वे सीधे डीबी सिटी के लिए रवाना हुए, जहां वे फिल्म प्रमोशन के लिए अपने फैन्स से रूबरू हुए।

यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए शाहरुख खान ने कहा कि उनके घरवाले उन्हें निगेटिव रोल में पसंद नहीं करते। शाहरुख ने रोहित शेट्टी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि वे बहुत अच्छे निर्माता-निर्देशक हैं। उनकी अन्य फिल्मों की तरह यह फिल्म भी हिट होगी। उन्होंने कहा चैन्नई एक्सप्रेस फुल एन्टरटेनिंग मूवी है, जो दर्शकों की पसंद आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here