नीरज के प्रेम में दीवानी थी शादीशुदा रीमा, पति को ही मार डाला!

0
10

जबलपुर। सिविल लाइन पुलिस ने रीमा सिंह और उसके कथित प्रेमी नीरज कुमार दुबे के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। रीमा के पति रेल कर्मी वीरेन्द्र बहादुर सिंह की नागपुर में ट्रेन से कटकर हुई संदिग्ध मौत के मामले में वीरेन्द्र की मां गुजराती बाई ने यह आरोप लगाया था कि उसके बेटे की हत्या रीमा और उसके प्रेमी ने की है। इस बारे में गुजराती बाई ने न्यायालय में एक परिवाद भी प्रस्तुत किया था। इस परिवाद पर न्यायालय ने सिविल लाइन पुलिस को हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच के आदेश दिये हैं।

इस मामले में थाना प्रभारी लेखराम सिंह ने बताया है कि श्यामा प्रसाद मुकर्जी वार्ड मूंगा कॉलोनी कटनी निवासी वीरेन्द्र बहादुर वर्ष 2010 में बीमार पड़ा था। उसे इलाज के लिये रीमा नागपुर लेकर गई थी। बाद में पता चला कि रीमा का प्रेमी नीरज दुबे भी वहां अलग से पहुंच गया। गुजराती देवी ने अपनी शिकायत में यह जानकारी भी दी कि नागपुर स्टेशन पर वीरेन्द्र से उसकी पत्नी रीमा और प्रेमी नीरज ने मारपीट की और फिर उनको रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

जीआरपी ने की थी जांच – इस मामले की नागपुर जीआरपी ने जांच की थी और उसमें वीरेन्द्र की मौत को हादसा बताया गया था। जीआरपी की जांच को वीरेन्द्र की मां ने झूठा बताते हुए आरोप लगाया था कि रीमा ने ही नीरज के साथ मिलकर हत्या की है।

गुजराती बाई के परिवाद में न्यायालय के निर्देश पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी गई है। मामले की असलियत सामने आते ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here