अपना MPस्थानीय

क्या इतना बुरा था लाल कि मां बन गई काल!


भोपाल। जिस मां ने नौ महीने तक बच्चे को कोख में रखा उसी मां ने मासूम बच्चेे को जहर देकर मौत की नींद सुला दी। घटना टीटी नगर इलाके की है। बताया जा रहा है कलयुगी मां ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया। इस करतूत का खुलासा महिला की सौतेली बेटी ने ही किया।

पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पीडब्ल्यूडी में पदस्थ विजय पाल नार्थ टीटी नगर में रहते हैं। इनकी पहली पत्नी का देहांत हो चुका है, उनसे इनके तीन बच्चे हैं। दूसरी पत्नी बिठ्ठन बाई से इनके दो बच्चे हैं। बुधवार रात महिला के तीन वर्षीय बेटे दुर्गेश को गंभीर हालत में जवाहर चौक स्थित आस्था अस्पताल ले जाया गया।

उस समय महिला का पति घर पर नहीं था। अस्पताल में देर रात उपचार के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत चूहामार दवा खाने से हुई थी, इसकी सूचना डॉक्टरों ने पुलिस को दी। मासूम बच्चे के जहर खाने की बात किसी के गले नहीं उतर रही थी।

पूछताछ करने पर पुलिस को महिला की सौतेली बेटी ने बताया कि उसकी मां ने दुर्गेश को जबरन चूहामार दवा पिलाई थी। सख्ती बरतने पर महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता है कि महिला ने पारिवारिक विवाद के कारण बच्चे को जहर पिला दिया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Show More

Pradeshik Jan Samachar

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close