क्या इतना बुरा था लाल कि मां बन गई काल!

0
12

भोपाल। जिस मां ने नौ महीने तक बच्चे को कोख में रखा उसी मां ने मासूम बच्चेे को जहर देकर मौत की नींद सुला दी। घटना टीटी नगर इलाके की है। बताया जा रहा है कलयुगी मां ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया। इस करतूत का खुलासा महिला की सौतेली बेटी ने ही किया।

पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पीडब्ल्यूडी में पदस्थ विजय पाल नार्थ टीटी नगर में रहते हैं। इनकी पहली पत्नी का देहांत हो चुका है, उनसे इनके तीन बच्चे हैं। दूसरी पत्नी बिठ्ठन बाई से इनके दो बच्चे हैं। बुधवार रात महिला के तीन वर्षीय बेटे दुर्गेश को गंभीर हालत में जवाहर चौक स्थित आस्था अस्पताल ले जाया गया।

उस समय महिला का पति घर पर नहीं था। अस्पताल में देर रात उपचार के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत चूहामार दवा खाने से हुई थी, इसकी सूचना डॉक्टरों ने पुलिस को दी। मासूम बच्चे के जहर खाने की बात किसी के गले नहीं उतर रही थी।

पूछताछ करने पर पुलिस को महिला की सौतेली बेटी ने बताया कि उसकी मां ने दुर्गेश को जबरन चूहामार दवा पिलाई थी। सख्ती बरतने पर महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता है कि महिला ने पारिवारिक विवाद के कारण बच्चे को जहर पिला दिया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here