झाबुआ

राष्ट्र सेवक कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) का होगा अभिनंदन – जीवन में राष्ट्र सेवा एवं सामाजिक जीवन के अनुभव पर होगा पुस्तक का प्रकाशन

Published

on

राष्ट्र सेवक कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) का होगा अभिनंदन
– जीवन में राष्ट्र सेवा एवं सामाजिक जीवन के अनुभव पर होगा पुस्तक का प्रकाशन
रतलाम,।
भाजपा के वरिष्ठ नेता कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) के द्वारा उनके जीवन में राष्ट्र सेवा के अनुभव पर आधारित पुस्तक का प्रकाशन किए जाने के साथ उनका अभिनंदन करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए श्री कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) अभिनंदन समारोह समिति का गठन करने का निश्चय किया गया है।
अभिनंदन के लिए सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप की उपस्थिति में हुई बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता कन्हैयालाल मौर्य, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, पूर्व जिला अध्यक्ष बजरंग पुरोहित, मनोहर पोरवाल, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। संपूर्ण कार्य के लिए 21 सदस्यी श्री कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) अभिनंदन समिति बनाए जाने का गठन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि श्री कन्हैयालाल मौर्य (मामाजी) का जन्म 12 जून 1936 को हुआ है। 10 वर्ष की आयु में वह बाल स्वयंसेवक बने। इसके पश्चात वर्ष 1951 में जनसंघ की स्थापना से वह राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय हुए और 88 वर्ष की आयु में अब भी सक्रिय रूप से भागीदारी निभा रहे हैं। इस अवसर उनके जीवन में राष्ट्र सेवा एवं सामाजिक जीवन के अनुभव एवं उनसे जुड़े व्यक्तियों के विचारों को संकलित कर पुस्तक प्रकाशन किया जाएगा।

Trending