Ranapur

कोलकाता रेप कांड के विरोध में कैंडल मार्च एवं श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन

Published

on

✍ नावेद रजा 📱 9617057506

राणापुर। कोलकाता रेप और मर्डर कांड के विरोध में इंडियन मेडिकल एशोसिएशन द्वारा राणापुर नगर में कैंडल मार्च एवं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन शनिवार रात को हुआ ।आयोजन में महाशक्ति महिला मंडल का भी सहयोग रहा ।निजी चिकित्सक संघ एवं आयुष्मान नर्सिंग कालेज की स्टूडेंट्स भी शामिल हुई।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कैंडल मार्च प्रारंभ हुआ जो नगर के मुख्य मार्ग से होता हुआ बस स्टैंड पहुंचा।मार्च में शामिल लोग हाथों में नारे लिखी हुई तख़्तियां लिए चल रहे थे ।स्त्री को सम्मान चाहिए, स्त्री को न्याय दो जैसे नारे भी लगाए गए ।

बस स्टैंड पर श्रद्धांजलि सभा हुई। सीवीएमओ डॉक्टर उषा गहलोत ने अपील करी की जान बचाने वालों की जान की सुरक्षा की व्यवस्था सरकार करें। नगर परिषद अध्यक्ष दीपमाला नलवाया, संजय अग्रवाल ,यशवी शाह संदेश सेठिया ,सुरेश समीर हार्दिक जैन सेवा गुंडिया, पदमा सेठ,सिद्धि माहेश्वरी आदि ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से निष्पक्ष जांच एवं न्याय की अपील करी। छात्रा धरा चिचानी ने कविता पाठ किया।शिक्षक संदीप सकलेचा ने स्वरचित कविता सुनाई।अंत मे 2 मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि दी गई।संचालन कमलेश नाहर ने किया।आभार टेक्नीशियन आलोक रावत ने माना।

Trending