झाबुआ

घर में सो रही थी 10 माह की बच्‍ची… रात में अचानक हो गई लापता, दो संदिग्‍ध हिरासत में

Published

on

घर में सो रही थी 10 माह की बच्‍ची… रात में अचानक हो गई लापता, दो संदिग्‍ध हिरासत में

पुलिस के अनुसार गांव से बच्‍ची के गायब होने की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस सक्रिय हो गई। स्‍वजनों से पूछताछ की गई है। अन्‍य माध्‍यमों से भी जानकारी हासिल की जा रही है। पुलिस के अलग-अलग दल बच्‍ची की तलाश में जुटे हुए हैं।

नईदुनिया प्रतिनिधि, रतलाम/कालूखेड़ा। रतलाम जिले के कालूखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लसुडिया नाथी से घर मे सो रही करीब दस माह की बच्‍ची तन्नू लापता हो गई। आधी रात को यह खबर फैलने से गांव व आसपास के क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर बालिका की तलाश प्रारंभ की।

एक घर के पास जाकर रुक गया डॉग

रतलाम से डॉग स्क्वाॅड भी गांव भेज गया। डॉग घटना स्थल के पास घूमता रहा तथा कुछ देर बाद वहां से दौड़ता हुआ ग्राम चिकलाना स्थित एक घर के पास पहुंचकर रुक गया। वहां से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही

  • तन्नू के पिता मुकेश उर्फ राकेश खारोल निवासी ग्राम उपरवाड़ा ने नईदुनिया को बताया कि वह रात करीब दो से ढाई बजे अपने घर पर सो रहे थे।
  • तभी उनके ससुराल से फोन आया कि बच्‍ची तन्नू को कोई घर में घुसकर उठाकर ले गया है।
  • इसके बाद वे आपने ससुराल लसुडिया नाथी पहुंचे तथा पत्नी प्रेमा व साले कारूलाल से घटना की जानकारी ली।
  • उनके अनुसार उनकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी के साथ मायके ही रह रही है।
  • प्रेमा ने बताया कि वह शनिवार रात में बेटी तन्नू के साथ किचन के पास वाले कमरे में सो रही थी।
  • उनके अनुसार रात 11 से 12 बजे के बीच नींद खुली तो पास में बेटी दिखाई नहीं दी ।
  • अंदर से दरवाजा बंद था। खिड़की खुली हुई थी। कोई खिड़की से कमरे में आकर बेटी को ले गया।
एसपी पहुंचे, तलाश जारी
सूचना मिलने पर कालूखेड़ा थाना प्रभारी नीलम चोंगड दल के साथ पहुंची तथा प्रेमा बाई से जानकारी लेकर खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद जावरा सीएसपी दुर्गेश आर्मो भी गांव पहुंचे तथा बच्‍ची की तलाश में जुट गए। रविवार सुबह एसपी राहुल कुमार लोढा भी लसुडिया नाथी पहुंचे तथा बच्‍ची के स्वजन से जानकारी ली।
बच्‍ची को जल्‍द तलाशने के निर्देश
उन्‍होंने अधीनस्थ अधिकारियों से चर्चा कर बच्‍ची को जल्द से जल्द तलाश करने के निर्देश दिए। कालूखेड़ा थाना प्रभारी। नीलम चोंगड ने नईदुनिया को बताया कि बच्‍ची की आसपास के क्षेत्रों में तलाश की गई। वह नहीं मिली है, उसकी तलाश की जा रही है।
घटना की जांच की जा रही है। अलग-अलग टीम में गठित की गई है और हर बिंदु पर जांच कर पता लगाया जा रहा है कि घटना कैसे हुई और घटना के पीछे क्या कारण है। राहुल कुमार लोढा, पुलिस अधीक्षक
NAI DUNIYA  SE SABHAR

Trending