झाबुआ

थांदला:- स्मार्ट मीटर हटाओ …स्मार्ट मीटर को करना होगा बंद…… स्मार्ट मीटर के लगते ही बिजली बिलों में बढ़ोतरी को लेकर  जन आक्रोश

Published

on

थांदला – मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा झाबुआ जिले में पुराने मीटर को हटाकर स्मार्ट मीटर लगाए गए हैं और आम जनों में यह जन चर्चा है कि यह स्मार्ट मीटर के लगते ही इनके बिजली के बिलों में दो से तीन गुना वृद्धि हो गई है ।‌ थांदला में स्मार्ट मीटर के कारण बिजली बिलों में बढ़ोतरी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी जन आक्रोश देखने को मिल रहा है । सोशल मीडिया पर‌ स्मार्ट मीटर को लेकर फेसबुक पेज पर किए गए मैसेज पर लोगों ने अपनी पीड़ा को व्यक्त किया है । बिजली बिलों में बेहताशा बढ़ोतरी से आम जनता परेशान है और सोशल मीडिया के मैसेज के अनुसार 31 अगस्त को थांदला नगर बंद का आह्वान भी किया गया है ।‌ फेसबुक पेज बात थांदला की …और अजय सेठिया के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट पर जनता ने अपने-अपने मत स्मार्ट मीटर को लेकर व्यक्त किए हैं  । जिससे लगता है कि जिले की जनता स्मार्ट मीटर के लगने के बाद बिजली बिलों में बढ़ोतरी को लेकर काफी परेशान है ।

फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में किसी ने लिखा खाने से भी ज्यादा महंगा पड़ रहा है…. तो किसी ने लिखा ₹200 बिल अब ₹4000 आ रहा है….. तो किसी ने लिखा बिजली खपत कम करने के लिए लोगों को एलइडी लाइट की तरफ धकेला, उसके बाद बिजली दर बढ़ा दी , अब स्मार्ट मीटर के नाम पर लोगों से मनमानी खुली लूट….. किसी ने लिखा किलोवाट बढ़ाने के नाम से भी पैसे जमा करवाए .। इस प्रकार अन्य सैकड़ो लोगों ने स्मार्ट मीटर के विरोध में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है तथा फेसबुक पेज के माध्यम से 31 अगस्त को थांदला नगर बंद का आह्वान भी किया है । क्या शासन प्रशासन इस और ध्यान देगा ।

Trending