झाबुआ

सिविल सेवा (एमपीपीएससी) की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को कलेक्टर  की सौगात

Published

on



*

*शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर दसिविल सेवा (एमपीपीएससी) की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को कलेक्टर नेहा मीना की सौगात

             झाबुआ 06 सितम्बर, 2024। शिक्षक के जीवन का मूल उद्देश्य उसके विद्यार्थियों को जीवन में नये मुकाम छूते हुए देखना है और इसी तारतम्य में शिक्षक दिवस के अवसर पर कलेक्टर नेहा मीना द्वारा अपनी ओर सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को तोहफा भेंट किया है।
कलेक्टर द्वारा पीएमश्री एक्सिलेंस कॉलेज की लाइब्रेरी को सिविल सेवा की परीक्षा के लिए आवश्यक रेफरेन्स बुक्स के सेट उपलब्ध कराये गये है, इसी के साथ कुछ किताबें एवं नोट्स दिल्ली से भी मंगवाये जा रहे है।
             कलेक्टर नेहा मीना ने बताया कि हमारे जिले के विद्यार्थी बहुत ही मेहनती एवं उत्साही है सिविल सेवा की तैयारी में सही मार्गदर्शन मेहनत, दृढसंकल्प एवं धैर्य की आवश्यकता होती है। मुझे विश्वास है कि जिले के एस्पिरेंट को सही मार्गदर्शन एवं किताबे – नोट्स उपलब्ध कराने से जिले से चयनित विद्यार्थियों की संख्या बढ़ाई जा सकती है।
              कलेक्टर द्वारा एक समिति का गठन कर मध्यप्रदेश राज्य लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए माड्‌यूल भी तैयार करवाया गया है जो किताबों एवं नोट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है एवं भविष्य में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा हेतु भी दिल्ली के कोचिंग संस्थानों से बात कर ऐसे प्रयास किये जायेंगे।

Trending