RATLAM

ऊर्जा मंत्री श्री  प्रद्युम्न   सिंह तोमर ने स्वर्गीय कालूखेड़ा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की***** ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने राजा खेड़ी विद्युत सब स्टेशन का लोकार्पण किया

Published

on

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वर्गीय कालूखेड़ा की प्रतिमा पर

माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की*****

रतलाम 11 सितंबर 2024/प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बुधवार को जिले के कालूखेड़ा में प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्री महेंद्र सिंह कालूखेड़ा की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर श्री तोमर ने अपने संबोधन में स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा के व्यक्तित्व एवं कृतित्व का पुण्य स्मरण किया उनके व्यक्तित्व को धैर्य एवं संयम का प्रतीक बताया। उनकी कार्य क्षमता वैचारिक एवं बौद्धिक क्षमता का भी स्मरण किया उन्होंने श्री कालूखेड़ा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

सांसद राज्यसभा बाल योगी श्री उमेश नाथ जी महाराज ने भी अपने उद्बोधन में स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा का स्मरण किया। सांसद राज्यसभा श्री बंशीलाल गुर्जर ने अपने उद्बोधन में स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा के सीमाओं से परे जाकर मालवा अंचल के विकास में योगदान का स्मरण किया पूर्व मंत्री श्री कैलाश चावला ने स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा के बहुआयामी व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। पूर्व सांसद श्री गुमान सिंह डामोर ने भी संबोधित किया।

जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडे ने स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा की नेतृत्व क्षमता बड़प्पन की भावना का स्मरण करते हुए उनके ऊर्जा वान व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय, श्री यशपाल सिंह सिसोदिया मंदसौर तथा श्री कान्हा सिंह चौहान ने भी अपने उद्बोधन में स्वर्गीय श्री कालूखेड़ा के कर्मशील एवं प्रखर व्यक्तित्व का स्मरण किया। कार्यक्रम में श्री के के सिंह कालूखेड़ा, श्री निमिष व्यास, श्री कीर्ति शरण सिंह आदि उपस्थित थे। इस दौरान उपस्थित जनों द्वारा श्री कालूखेड़ा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर श्री कालूखेड़ा की स्मृति में आयोजित रक्तदान शिविर में भी पहुंचे।

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने राजा खेड़ी विद्युत सब स्टेशन का लोकार्पण किया

रतलाम 11 सितंबर 2024/रतलाम जिले के भ्रमण पर आए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुधवार को जिले की जावरा तहसील के ग्राम राजाखेड़ी में 202 लाख रुपए लागत के 33/11 केवी विद्युत सब स्टेशन का लोकार्पण किया। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय, श्री निमिष व्यास, विद्युत मंडल के अधीक्षण यंत्री श्री बेंजामिन फ्रैंकलिन, स्टाफ तथा ग्रामीण जन उपस्थित थे, इस अवसर पर मंत्री श्री तोमर ने वृक्षारोपण भी किया।

इस अवसर पर मंत्री श्री तोमर ने समय पर बिल राशि चुकाने वाले राजाखेडी के उपभोक्ता विनोद जायसवाल तथा शेर सिंह का मंच से माला पहनाकर सम्मान किया तथा अन्य व्यक्तियों को भी प्रेरणा लेने की भी बात कही। श्री तोमर ने कहा कि बिजली अधिकारी कर्मचारी ट्रिपिंग घटाने के लिए हर संभव प्रयास करें, आगामी समय में परिणाम दिखाई दे। रबी सीजन के लिए पूर्ण तैयारी हो।

Trending