झाबुआ

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

Published

on

थांदला (वत्सल आचार्य कि रिपोर्ट)– गुजरात पुलिस ने अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इन आरोपियों में एक थांदला नगर और तीन थांदला ग्रामीण क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं।
मामला 30 सितंबर की शाम का बताया जा रहा है। लिमडी पुलिस को सूचना मिली कि मध्यप्रदेश की ओर से तूफान गाड़ी क्रमांक जीजे 09 बिजी 8944 से अवैध रूप से शराब ले जाई जा रही है। लिमडी पुलिस ने सिमलखेड़ी गांव के पास संदिग्ध तूफान गाड़ी को रुकवाया। जिसमें पुलिस ने लगभग 96 हजार 680 रुपए की कीमत की अवैध रूप से ले जाई जा रही शराब जब्त की है। पुलिस ने मामले में आरिफ रज्जाक रंगरेज निवासी थांदला, अनिल रूपसिंह डामोर निवासी गोरियाखानदान, अनिल निनामा निवासी पचखेरिया काकनवानी, गिरीश भाबोर निवासी गोरियाखानदान के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं तूफान गाड़ी को भी जप्त किया गया है। सूत्रों की माने तो थांदला निवासी आरिफ रज्जाक रंगरेज़ पहले भी राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ चुका होकर अपने साथियो के साथ लगातार क्षेत्र मे मादक पदार्थो की तस्करी मे संलिप्त है। झाबुआ जिला पुलिस अगर मामले को संज्ञान मे ले तो इनके स्थानीय आकाओ सहित बड़ी अंतर्राज्यीय गैंग के खुलासे हो सकते है।

Trending