RATLAM

सैलाना -बाजना में वैक्सीनेशन पर विशेष ध्यान दें

Published

on

रतलाम 31 जुलाई 2021/ कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने कहा है कि जिले में वैक्सीनेशन प्रोग्राम बेहतर चल रहा है, मगर जिन क्षेत्रों में अभी वैक्सीनेशन कम हुआ है उन क्षेत्रों में विशेष ध्यान देने की ज़रूरत है।

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम ने निर्देश दिए कि सैलाना- बाजना क्षेत्र में वैक्सीनेशन के लिए विशेष पहल की जाए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्रीमती मीनाक्षी सिंह, एडीएम श्रीमती जमुना भिड़े उपस्थित थीं। कलेक्टर श्री पुरुषोत्तम ने कहा कि रतलाम जिले को पर्याप्त वैक्सीनेशन प्राप्त हो रहे हैं। प्रदेश की स्थिति भी वैक्सीनेशन में पूरे देश में अव्वल क्रम की ओर आ रही है। हमें इसके लिए निरंतरता बनाने की ज़रूरत है। वैक्सीनेशन प्रोग्राम इसी गति से चलते रहना चाहिए। जिन लोगों का अब तक वैक्सीनेशन नहीं हो पाया है, प्राथमिकता के आधार पर उनका वैक्सीनेशन करवाना सुनिश्चित करें ।

उन्होंने सैलाना एसडीएम को निर्देश दिया कि बाजना में वैक्सीनेशन का प्रतिशत बहुत कम है इसके लिए विशेष रूप से प्लानिंग करें । वैक्सीन निरंतर उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना समाप्त नहीं हुआ है ,इसलिए लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने संबंधी अन्य हिदायतें भी दी जाए।

Trending