DHAR

हर पिता के लिए वह क्षण बहुत महत्वपूर्ण होता है जब उनका पुत्र प्रगति करता है-श्री दत्तीगांव

Published

on

धार, 06 अगस्त/ प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने आज जिला मुख्यालय स्थित मिलन महल में दैनिक देश दुनिया की हर खबर आज तक न्यूज पेपर के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री दत्तीगांव ने कहा कि हर पिता के लिए वह क्षण बहुत महत्वपूर्ण होता है, जब उनका पुत्र प्रगति करता है । उन्होने दैनिक आज तक न्यूज पेपर के प्रधान सम्पादक के पिता को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई दी। आज के इस दौर में दैनिक अखबार निकालना बहुत बड़ी बात है। कोविड काल में मीडियाकर्मीयों ने प्रशासन के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर समाज के लिए कार्य किए है।  उन्होने कहा कि मुझे विश्वास है कि इस अखबार के माध्यम से न्याय संगत, तर्क संगत बातों को प्रस्तुत कर जिले का विकास किया जाएगा। उन्होने शुभकामना देते हुए कहा कि यह अखबार निरंतर बेहतर होता रहे।
धार विधायक नीना वर्मा ने कहा कि कोविड काल में मीडियाकर्मियों ने जिस प्रकार प्रशासन का सहयोग किया है वह प्रशंसनीय है। उन्होने कामना करी कि यह अखबार दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की करें। कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को प्रतिक चिन्ह भेंट किए गए।

इस अवसर पर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह, नगर पालिका उपाध्यक्ष कालीचरण सोनवानियॉ, चित्रकुट धाम की साध्वी पुष्पा रामायणी, प्रबंध संपादक संतोष पुरोहित उप संपादक शैलेंद्र जोशी संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र जी त्रिपाठी सुरेश सिंह सोलंकी सहित प्रिंट  व इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि मौजूद रहे। प्रधान संपादक कमल सिंह सोलंकी ने बताया कि धार से प्रकाशित अखबार इंदौर संभाग के इंदौर,बुरहानपुर, खरगोन,धार,झाबुआ, अलीराजपुर सहित भोपाल और मंदसौर भी वितरित होगा।

Trending