RATLAM

सांसद श्री डामोर, विधायक श्री चैतन्य काश्यप, श्रीमती चारेल, श्री राजेंद्र लुनेरा की उपस्थिति में बाजना उप मंडी लोकार्पित

Published

on

रतलाम 20 नवंबर 2021/ रतलाम जिले के बाजना में शनिवार को 2 करोड़ 92 लाख की लागत से निर्मित कृषि उप मंडी बाजना का लोकार्पण सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, रतलाम शहर विधायक श्री चैतन्य काश्यप, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, पूर्व विधायक श्रीमती संगीता चारेल द्वारा किया गया। इस दौरान डॉ. विजय चारेल  जनपद अध्यक्ष श्रीमती राम कुंवर देवदा, श्री प्रशांत अग्रवाल, एसडीएम श्रीमती कामिनी ठाकुर, श्री गोविंद डामर आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में सांसद श्री डामोर ने कहा कि राज्य शासन द्वारा विकास के सर्वांगीण कार्य ग्रामीण क्षेत्रों के लिए भी सक्रियता के साथ किए जा रहे हैं। बाजना मंडी से किसानों के साथ व्यापारियों एवं सभी वर्गों को लाभ मिलेगा। बाजना विकास की दिशा में और आगे बढ़ेगा। राज्य शासन किसानों की खुशहाली के लिए दृढ़संकल्पित होकर कार्य कर रहा है जिसके परिणाम स्वरूप आज किसानों के चेहरे पर खुशी नजर आती है।

 

विधायक रतलाम शहर श्री चेतन्य काश्यप ने अपने उद्बोधन में कहा कि बाजना उप मंडी क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगी। राज्य शासन द्वारा मंडियों के आधुनिकीकरण का कार्य तेजी से किया जा रहा है। किसानों के लिए हर संभव सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा तथा श्रीमती संगीता चारेल ने भी संबोधित किया।

वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

इस दौरान सांसद श्री डामोर, विधायक श्री चेतन्य काश्यप श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा श्रीमती संगीता चारेल द्वारा मंडी परिसर में संचालित वैक्सीनेशन सेंटर का भी निरीक्षण किया गया तथा उपस्थित जनों से आग्रह किया कि वैक्सीन के दोनों डोज अनिवार्य रूप से लगवाएं।

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय निर्माण का शुभारंभ किया

अपने बाजना क्षेत्र के भ्रमण  के दौरान सांसद श्री डामोर, विधायक श्री काश्यप पूर्व विधायक श्रीमती संगीता चारेल द्वारा ग्राम चीराखादन में निर्मित होने वाले 35 करोड़ रुपये लागत के एकलव्य विद्यालय आवासीय परिसर के निर्माण का शुभारंभ किया और क्षेत्र वासियों को बधाई दी।

Trending