RATLAM

सासंद गुमानसिंह डामोर की सदाशयता का उत्कृष्ठ उदाहरण दिल्ली से सरपंचों को स्वयं के व्यय से एरोप्लेन से भिजवाया अपने क्षेत्र में

Published

on


झाबुआ /रतलाम – क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर की नेसर्गिक विशेषता है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र रतलाम, झाबुआ -आलीराजपुर के हर नागरिक से जीवन्त संबंध बनाये रखे हुए है । वे हर व्यकित की मदद के लिये सहज ही उपलब्ध रहते है तथा समय समय पर लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधन करने के साथ ही अंचल के विकास के लिये भी सदैव प्रतिबद्ध रहते है। संसदीय क्षेत्र की हर गा्रम पंचायत के गा्रम गा्रम तक उनकी पहचान एक मददगार जननेता के रूप  में उभरी है। सांसद गुमानसिंह डामोर इन दिनों संसदीय कार्य से दिल्ली में ही है और वहां भी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों, पंचो, सरपंचों का कितना अधिक ध्यान व्यक्तिगत रूप  से रखते है यह वाकया सामने आया है । अंचल से प्रकाश सोलंकी सरपंच ग्राम पंचायत गंगाखेड़ी, नाथू भूरिया सरपंच मोहनपुरा, मनोहर मालीवाड़ सरपंच घुघरी, नई दिल्ली विज्ञान भवन केंद्र पर गए झाबुआ जिले से  गा्रम सभा एवं पंचायत प्रशिक्षण के लिये गये हुए थे जहां अचल के सरपंच प्रकाश सोलंकी को श्रेष्ठ कार्य के लिए गौरव ग्रामसभा पुरस्कार से भी सम्मान के लिए चयनित किया गया होकर उन्हे सम्मानित भी किया गया । श्री डामोर को जैसे ही इस बात की खबर लगी उन्होने तत्काल ही इन सभी पंचायत जन प्रतिनिधियों को दिल्ली स्थित अपने शासकीय आवासगृह पर बुलवाया तथा सभी को बधाईया दी ।
सांसद गुमान सिंह डामोर भी जो इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं, इन्होंने दिल्ली में मौजूद तीनों सरपंच व भाजपा के जिला महामंत्री कृष्णपाल सिंह गंगाखेड़ी को अपने निज निवास पर बुलाकर उनका आतिथ्य किया एवं भोजन करवाया व उन्हें  वापसी के लिए अपने निजी व्यय पर एरोप्लेन से वापस अपने गृह गा्रम तक जाने के लिये हवाई जहाज का टिकट देकर विमान से इंदौर के लिए रवाना किया । तीनों सरपंचों ने गुमानसिंह डामोर की सदाशयता की प्रसंशा करते हुए बताया कि श्री डामोर निश्चित ही ऐसे लोकप्रिय जननेता है जो हर व्यक्ति का पूरा ध्यान रखते है।

———————————————————–

Trending