RATLAM

कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट सहित अन्य विभागों के कर्मचारियों की बैठक लेकर पारदर्शी एवं साफ-सुथरी कार्यप्रणाली के लिए दिए निर्देश

Published

on

रतलाम कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट जिला पंचायत तथा अन्य विभागों के कर्मचारियों की बैठक आयोजित की। शाम के समय आयोजित उक्त बैठक में कलेक्टर ने सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वे अपनी कार्यप्रणाली साफ-सुथरी रखें, उनके कार्यों में पारदर्शिता रहे भ्रष्टाचार से दूर रहे।

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि कर्मचारियों की कार्यप्रणाली इस प्रकार की हो जिससे प्रशासन की छवि उज्जवल रहे। बैठक में अधीक्षक कलेक्ट्रेट श्री प्रभाकांत उपाध्याय, स्टेनो श्री इरफान खान, श्री संभाजीराव शिंदे तथा सहायक वर्ग 1, 2 एवं 3 उपस्थित थे कलेक्टर ने कहा कि जनहित हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

कलेक्टर ने कर्मचारियों को दलालों से दूर रहने के निर्देश दिए स्पष्ट कहा कि उनकी टेबल के आसपास दलाल घूमते नहीं पाए जाएं कलेक्ट्रेट परिसर तथा अन्य कार्यालयों के परिसरों में भी दलाल नहीं दिखे, हमारा मकसद आम आदमी की मदद करना है उत्थान के लिए उसको लाभ दिलाना है।

कलेक्टर ने कर्मचारियों को स्पष्ट कहा कि काम नहीं करना, देर से कर्तव्य पर आना, समय सीमा का ध्यान नहीं रखना, बगैर स्वीकृति छुट्टी पर जाना, टाइम पर फाइल्स का डिस्पोजल नहीं करना भी एक भ्रष्टाचार है। कर्मचारी ध्यान रखें की सभी प्रकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रशासन द्वारा सख्त एक्शन ली जाएगी।

Trending