RATLAM

महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने गुरु के चरणों में शीश नवाया तो आशीर्वाद देते हुए गुरु बोली बेटा शहर की तस्वीर बदलना ।

Published

on

रतलाम.। भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान जारी है ऐसे में महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल शहर भर में रहवासियों से मिलकर उन्हें महापौर पद पर काबिज होने के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की गुहार लगा रहे हैं। चुनाव जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी पटेल जब इंदिरा श्रीवास्तव के घर पर पहुंचे तो स्वागत के लिए उन्हें द्वार पर देख चरणों में दंडवत हो गए और आशीर्वाद लिया।
बता दें कि जिनके चरणों में पटेल नतमस्तक हुए वह उनकी गुरु थी।ऐसे में गुरु को देख वह उनका आशीर्वाद लेने जमीन पर लेट गए। शिष्य की ऐसी गुरु भक्ति देख उनकी शिक्षिका रही इंदिरा श्रीवास्तव से रहा नहीं गया उन्होंने प्रहलाद पटेल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बेटा शहर की तस्वीर बदलनी है, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है।
गुरु का आशीर्वाद पाने के बाद जनसंपर्क के लिए जब पटेल का काफिला आगे बढ़ा तो खेल मैदान में वॉलीबॉल खेल रहे बच्चों ने उन्हें अपने बीच बुला लिया। बच्चों के बीच पहुंचे पटेल से रहा नहीं गया और वह भी उनके साथ खिलाड़ी बनकर वॉलीबॉल खेलने लग गए।
इसके बाद उनके द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्हे अपार जनसमर्थन मिला।श्री पटेल के इस चुनावी महा अभियान में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक साथ रहे।

 

Trending