RATLAM

रतलाम के बाजना में बिजली गिरी, शहर के गड्डों में भरा पानी, गिरने का डर

Published

on

रतलाम ~ बाजना में बिजली गिरी, शहर के गड्डों में भरा पानी, गिरने का डर
मध्यप्रदेश के रतलाम में गुरुवार सुबह 8 बजे से झमाझम बारिश हो रही है। कई घरों में बारिश का पानी भर गया है। इन सब के बीच जिले के बाजना में बिजली गिरने की सूचना है तो रतलाम शहर में कई जगह नगर निगम के चल रहे काम के गड्डों में पानी भर गया है, ऐसे में बच्चों के गिरने का डर है।

रतलाम में गुरुवार सुबह 8 बजे से झमाझम बारिश हो रही है। कई घरों में बारिश का पानी भर गया है। इन सब के बीच जिले के बाजना में बिजली गिरने की सूचना है तो रतलाम शहर में कई जगह नगर निगम के चल रहे काम के गड्डों में पानी भर गया है, ऐसे में बच्चों के गिरने का डर है।

जिले में सुबह 8 बजे से रतलाम शहर, बाजना, जावरा, बिजपांक, बिरमावल, पिपलोदा, सैलाना, सरवन आदि स्थान से झमाझम बारिश हो रही है। इन सब के बीच बाजना में जहां बिजली गिरने की सूचना है दूसरी तरफ पुराने पुल पुलियाओं के उपर से पानी बह रहा है। शहर में कई जगह पानी भर गया है। मुखर्जी नगर, दीनदयाल नगर, बाजना बस स्टैंड रोड, गौशाला रोड, दो बत्ती आदि स्थान पर जलजमाव हो गया है।

पानी भर गया
शहर में सुबह 8 बजे से झमाझम बारिश शुरू हो गई। कई घरों में नाली का गंदा पानी भर गया। रेलवे स्टेशन रोड पर नाली जाम होने से गंदा पानी बारिश के पानी के साथ बह रहा है। शहर की वे स्थान जहां हर बार बारिश में समस्या आती है, वो आ गई है। शहर के मोचीपुरा, काजीपुरा, शेरानीपुरा, दो मुंह की बावड़ी सहित कई क्षेत्र जलमग्न हो गए है। शहर में पोरवालो का वास में पानी भर गया है।

मौसम विभाग ने दी थी चेतावनी
बता दे कि मौसम विभाग ने पहले से ही भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी। इसके बाद शहर के लोग बेसब्री से बारिश का इंतजार कर रहे थे। शहर के राजबाग, सिद्धांचलन कॉलोनी, टेलिफोन नगर, शक्तिनगर, नजरबाग, गांधीनगर, लक्ष्मणपुरा सहित अन्य क्षेत्रों से भी पानी जमा होने की सूचनाएं आ रही है। शहर में जगह – जगह पानी भरा होने से लोगों को आने – जाने में समस्या आ रही है। इधर स्कूल जाने वाले बच्चे भी सुबह की बारिश से परेशान हुए है। मौसम विभाग के अनुसार दिनभर बारिश होती रहेगी।

Trending