RATLAM

भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों के समर्थन में दो प्रत्याशियों ने भाजपा के पक्ष में बैठने का किया निर्णय~~

Published

on

RATLAM

नगर निगम चुनाव में महापौर पद के निर्दलीय प्रत्याशी एवं वार्ड 11 में पार्षद पद के निर्दलीय प्रत्याशी अरूण राव ने भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन दिया है। विधायक चेतन्य काश्यप, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा एवं महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल की उपस्थिति में श्री राव ने महापौर एवं पार्षद पद से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे 42 वर्षों से कार्यकर्ता के रूप में भाजपा से जुड़े है और पार्टी को अपना परिवार समझते है। परिवार में नाराजगी हो सकती है, लेकिन छोटी सी नाराजगी से परिवार का नुकसान नहीं होना चाहिए, इसलिए महापौर पद के लिए पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल एवं वार्ड 11 की पार्टी प्रत्याशी मीना टांक के समर्थन में अपनी उम्मीदवारी वापस लेते हुए उन्होंने भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प व्यक्त किया।
कार्यकर्ताओं के त्याग एवं समर्थन से शिखर पर पहुंची भाजपा – विधायक काश्यप

महापौर प्रत्याशी श्री राव द्वारा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन की घोषणा का स्वागत करते हुए विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि भाजपा के लिए यह खुशी का क्षण है। जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंहजी लुनेरा सांसद गुमानसिंहजी डामोर एवं हम सबकी भावना का देखते हुए पार्टी एवं परिवार के हित में श्री राव ने महापौर प्रत्याशी एवं वार्ड 11 के पार्षद प्रत्याशी के रूप में अपना नाम वापस लेने का जो निर्णय लिया है, वह स्वागत योग्य है। भाजपा ऐसे ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के त्याग एवं समर्थन से शिखर पर पहुंची है। रतलाम में यदि प्रहलाद पटेल को आशीर्वाद मिलता है तो वे वरिष्ठ कार्यकर्ताआंे के मार्गदर्शन में ऐतिहासिक कार्य करेंगे और रतलाम के विकास को नई दिशा देंगे।

पार्षद पद से निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कटारिया ने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन दिया

नगर निगम चुनाव में वार्ड 23 के निर्दलीय प्रत्याशी अनिल कटारिया ने विधायक चेतन्य काश्यप से चर्चा उपरांत भाजपा प्रत्याशी अक्षय संघवी के समर्थन में अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है।कटारिया ने वार्ड के भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने काश्यप से वार्ड की समस्याओं के निराकरण हेतु चर्चा की।काश्यप द्वारा प्राथमिकता से उनके वार्ड की समस्याओं के निराकरण हेतु आश्वस्त किए जाने पर वे भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करते हुए अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहे है।

उन्होंने वार्ड सहित पूरे नगर में भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया।विधायक काश्यप ने इस मौके पर कहा कि भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता अनिल कटारिया नगर में साफ एवं स्वच्छ छवि के उम्मीदवार महापौर प्रत्याशी प्रहलाद के नेतृत्व में विश्वास रखते है और उन्होंने वार्ड के भाजपा प्रत्याशी अक्षय संघवी का समर्थन करते हुए प्रहलाद पटेल को विजयी बनाने का निश्चय किया है।यह स्वागत योग्य कदम है।इससे रतलाम के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। इस अवसर पर महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल,नगर निगम भाजपा चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल,सुनील मूणत व उदित मूणत मौजूद रहे।

Trending