RATLAM

शहर में कोई भी कच्चा मकान नहीं रहेगा।प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी के पक्के आवास बनेंगे।

Published

on

रतलाम. विधायक चेतन्य काश्यप ने विरियाखेड़ी में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि शहर में कोई भी कच्चा मकान नहीं रहेगा।प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी के पक्के आवास बनेंगे।अब तक क्षेत्र के 470 हितग्राहियों को इस योजना का लाभ मिल चुका हैं।

प्रति परिवार बीएलसी घटक में ढाई लाख रूपए के मान से अब तक 11 करोड़ 75 लाख रूपए की राशि दी गई है। अब जो लोग शेष बच गए है, उनकी प्रक्रिया चुनाव के बाद शुरू हो जाएगी।यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने सोमवार की रात वीरियाखेड़ी क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा में की।इस दौरान उनके साथ क्षेत्र की पार्षद प्रत्याशी अनिता वसावा के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, मण्डल अध्यक्ष मयुर पुरोहित, पूर्व पार्षद देवशंकर पाण्डेय मौजूद रहे।

सभा के दौरान विधायक काश्यप ने कहा कि हमारा संकल्प है कि कोई भी व्यक्ति कच्चे मकान में नहीं रहेगा और इसे पूरा करने के लिए हर दिन काम कर रहे है।कच्चे मकान में रहने वाले परिवारों को बारिश के मौसम में सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। घर में पानी टपकने से बैठने तक की जगह नहीं बचती है।वहीं लोगों की जान पर भी खतरा मंडराता रहता है। पक्के मकान मिलेंगे तो यह सारी परेशानी खत्म हो जाएगी। काश्यप ने वार्ड 13 में भी नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।यहां पार्षद प्रत्याशी कमल व्यास, पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, जिला मंत्री सोना शर्मा एवं मण्डल प्रभारी विनोद यादव उपस्थित रहे।

Trending