RATLAM

मतदाताओं ने उत्साह पूर्वक किया अपने मताधिकार का प्रयोग~~ निर्वाचन प्रेक्षक, कलेक्टर, एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

Published

on

मतदाताओं ने उत्साह पूर्वक किया अपने मताधिकार का प्रयोग~~

निर्वाचन प्रेक्षककलेक्टरएसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण

रतलाम नगरीय निकाय निर्वाचन -2022 के अंतर्गत रतलाम जिले के छह नगरीय निकायों में बुधवार को मतदान की प्रक्रिया हुई। नगर पालिक निगम रतलाम, नगर पालिका जावरा, नगर परिषद नामली, बड़ावदा, पिपलोदा, धामनोद में मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त निर्वाचन प्रेक्षक, भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी डॉ. अशोक भार्गव, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, जिला पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया तथा वहां की व्यवस्थाओं को देखा। निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्रों के आसपास अनावश्यक भीड़ को दूर करने संबंधी निर्देश दिए गए। मतदाताओं को कतारबद्ध खड़े रहने हेतु व्यवस्थित करने संबंधी निर्देश भी दिए गए। सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं ने शांतिपूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

 

 

जागरूक बुजुर्ग मतदाताओं को शुभकामनाएं दी

निर्वाचन प्रेक्षक डॉ. अशोक कुमार भार्गव ने मतदान केंद्रों के निरीक्षण के दौरान बुजुर्ग मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक रहने पर शुभकामनाएं भी प्रदान की। उन्होंने 95 वर्ष से अधिक की मतदाताओं पिपलोदा में कस्तूरीबाई, जावरा में सजनबाई एवं नामली में भगवन्तबाई को जागरूकता पर शुभकामनाएं दी। प्रेक्षक डॉ. भार्गव ने रतलाम के 12, नामली के 15, जावरा के 10  धामनोद 06, पिपलोदा 09, कुल 52 मतदान केन्द्रों एवं धामनोद के मतगणना स्थल का निरीक्षण किया।

Trending