RATLAM

इन्दौर रतलाम यात्री गाडी बेपटरी,रतलाम स्टेशन से कुछ ही पहले दो डिब्बे पटरी से उतरे

Published

on

रतलाम,। इन्दौर से रतलाम आ रही यात्री गाडी रतलाम रेलवे स्टेशन पंहुचने से कुछ ही पहले पटरी से उतर गई। गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इन्दौर रतलाम यात्री गाडी लगभग दस बजे रतलाम पंहुचने से कुछ ही देर पहले भक्तन की बावडी इलाके में पटरी से उतर गई। ट्रेन के आखरी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। जिस स्थान पर ट्रैन के डिब्बे पटरी से उतरे है,उस स्थान के दोनो तरफ ढलान है और रेलवे लाइन जमीन से करीब बीस फीट उचाई पर है। ट्रेन का पिछला डिब्बा तो आधा झुक गया था लेकिन इन डिब्बों के यात्री भाग्यशाली थे कि पटरी से उतरने के बावजूद डिब्बों ने पलटी नहीं खाई,वरना बहुत बडा हादसा हो सकता था।

यात्री गाडी के पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पंहुच गए थे। ट्रैन के यात्रियों को अपील की जा रही थी कि वे पटरी पटरी चलते हुए स्टेशन पर पंहुच जाएं। घटनास्थल से रेलवे स्टेशन महज आधा किलोमीटर की दूरी पर है।
समाचार लिखे जाने तक रेलवे का कोई अधिकारी घटना के सम्बन्ध में अधिकारिक तौर पर जानकारी देने के लिए उपलब्ध नहीं था। विस्तृत समाचारों की प्रतीक्षा है।”

Trending