RATLAM

निकाय निर्वाचन : आलोट नगर परिषद की मतगणना में भाजपा के 9 और कांग्रेस 4 पार्षद जीते, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने पार्टी के उम्मीदवार को हराया

Published

on

पार्षद चुनाव में मतदाताओं ने पार्टी के प्रत्याशियों को नकारा, दो निर्दलीय जीते~~ विजेता की घोषणा होते ही समर्थकों ने की आतिशबाजी, उड़ाई रंग गुलाल

आलोट, । नगरी निकाय निर्वाचन में जिले के आलोट तहसील में रविवार सुबह हुई मतगणना में भाजपा के 9 तथा कांग्रेस के 4 प्रत्याशी विजयी घोषित किए गए हैं। 2 वार्ड में मतदाताओं ने दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों को नकारते हुए दो निर्दलीय को अपना पार्षद बनाया है। एक निर्दलीय तो भारतीय जनता पार्टी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष पवन शर्मा है जिन्होंने पार्टी के ही उम्मीदवार दिनेश कोठारी को हराकर अपनी दावेदारी को सही साबित किया। विजय प्रत्याशियों की घोषणा होते ही समर्थकों ने आतिशबाजी करते हुए रंग गुलाल उड़ाए और पार्टियों के झंडे लहराने लगे।

निर्दलीय चुनाव जीते पवन शर्मा
आलोट नगर परिषद की रिटर्निंग अधिकारी मनीषा वास्कले ने विजेता उम्मीदवारों की सूची घोषित कर दी है। विजेता प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होते ही समर्थकों में अपार उत्साह एवं उमंग छाया। वे नृत्य करने लगे। रंग गुलाल उड़ा कर खुशी का इजहार किया। पार्टी के झंडे हवा में लहराने लगे। युवा वर्ग वाहनों से शहर भर में घूमते रहे। ढोल धमाकों की आवाज गूंजती रही।

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने जीता निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगर परिषद के अध्यक्ष पवन शर्मा ने निर्दलीय फॉर्म दाखिल किया था। वहां पर सीधा मुकाबला बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष दिनेश कोठारी से था। पवन शर्मा ने पूर्व में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी, लेकिन लोगों को यह लग रहा था कि पार्टी के दबाव में नाम वापस ले सकते हैं। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और चुनाव लड़ा और जीते भी अपनी दावेदारी को सही साबित कर दिया। ज्ञातव्य है कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पवन शर्मा को 6 वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित पूर्व में ही कर दिया है।

चुनाव में विजय उम्मीदवारों की सूची

 

Trending