RATLAM

रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप की तबीयत बिगड़ी, सीने में हल्के दर्द के बाद एहतियात के तौर पर इंदौर रैफर

Published

on

रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप की तबीयत बिगड़ी, सीने में हल्के दर्द के बाद एहतियात के तौर पर इंदौर रैफर
“रतलाम । मप्र के रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप की सोमवार शाम को अचानक तबीयत बिगड़ गई। सीने में हल्के दर्द की शिकायत के बाद शहर के निजी निर्सिंगहोम ले जाया गया। वहां से एहतियात के तौर पर उन्हें इंदौर रैफर किया गया है। काश्यप की तबीयत स्थित बताई जा रही है। लोग उनके स्वास्थ्य की कमाना कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शहर विधायक काश्यप सोमवार को करमदी ग्राम स्थित कर्मेश्वर महादेव मंदिर में शिवलिंग अनावरण समारोह में शामिल होने थे। मैं भी उनके साथ ही था। वहां बारिश और जमीन चिकनी होने से उनका पैर फिसल गया जिससे उनके पैर में चोट आई। घटना के दौरान मौके पर मौजूद शिव शंभु सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाला। शाम को काश्यप को सीने में हल्का दर्द होने पर वेदव्यास कॉलोनी स्थित सूभेदार नर्सिंगहोम ले जाया गया। जहां ईसीजी भी करवाया। ईजीसी में थोड़ा वेरिएंट आने से उन्हें फुल बॉडी चैकअप के लिए इंदौर रैफर कर दिया गया। काश्यप के परिजन के अनुसार विधायक की स्थिति बेहतर है। चिंता की कोई बात नहीं है।

प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए उठे हाथ
विधायक काश्यप के अस्वस्थ होने का समाचार वायरल होते ही लोगों के हाथ उनकी कुशलक्षेम की प्रार्थना और दुआ के लिए उठ गए। उधर, शिव शंभु सेवा समिति द्वारा मंगलवार को काश्यप के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ महामृत्युंजय जाप और शिवजी का अभिषेक किया जाएगा।

विधायक का स्वास्थ्य समान्य, चिंता की कोई बात नहीं
शहर विधायक चेतन्य काश्यप का स्वास्थ्य सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें स्वास्थ्य की सामान्य जाँच हेतु इंदौर ले जाया गया है। सोमवार दोपहर से गैस्ट्रिक समस्या होने पर काश्यप स्वास्थ्य परीक्षण हेतु सूभेदार नर्सिंग होम गए थे। डॉ. सूभेदार के परामर्श पर अन्य सामान्य जांचों के लिए काश्यप को इंदौर ले जाया गया है। काश्यप परिवार ने स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देने वाले सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

– अरुण त्रिपाठी, जिला मीडिया प्रभारी- भाजपा”

Trending