RATLAM

चौबीस घंटे में जिले में दो नाबालिग बालिका व एक नाबालिग बालक का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी

Published

on

“रतलाम, । जिले में लगातार नाबालिग बालिकाओ के अपहरण की घटना घटीत हो रही है। पिछले चौबीस घंटे में जिले के तीन अलग अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो नागलिंग बालिका व एक नाबालिग युवक का अपरहरण के मामले दर्ज हुए। पुलिस तीनो नाबालिग की तलाश में जुटी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना स्टेशन रोड अंतर्गत सालाखेड़ी चौकी में अजय कुमार पिता राजबहादुर यादव निवासी सूरजमल जैन नगर की शिकायत की है की उनके नाबालिग युवक को कोई अज्ञात व्यक्ति शुक्रवार की शाम को बहला फुसला कर ले गया। इसी प्रकार थाना ओद्योगिक क्षैत्र अंतर्गत हुरतान पिता बाबू गामड़ निवासी हाल मुकाम चेतक ब्रिज के निचे ने बताया की आरोपी संदेही देवेंद्र शुक्रवार शाम को उसकी नाबालिग बालिका को बहला फुसला कर ले गया। इसी प्रकार थाना बिलपांक अंतर्गत सेना बाई पति सूरज मकवाना निवासी ग्राम पलास ने बताया की उनकी नाबालिग बालिका को संदेही गोपाल बहला फुसला कर ले गया। पुलिस ने तीनो मामले में अपहरण का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

नाबालिगों के अपहरण की जिले में तीन घटनाएं हो गई अपहरण की घटनाओं में जहां दो बालिका और एक बालक का अपहरण किया गया है। पुलिस पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले तलाश शुरू कर दी है।

Trending