RATLAM

विकास के सपनों के साथ रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल का एक और अद्भुत गुण

Published

on

विकास के सपनों के साथ रतलाम महापौर प्रहलाद पटेल का एक और अद्भुत गुण

रतलाम: ~~मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के महापौर प्रहलाद पटेल में अद्भुत गुण हैं वह शहर सरकार के माध्यम से शहर को दो तीन महीने में स्वच्छ और सुन्दर बनाने की बात तो कर रहे हैं ,वहीं उनमें एक ऐसा गुण हैं कि वह शहर के रहवासियों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं।धार्मिक मौके पर वह भजन प्रस्तुत कर अपनी मीठी और सुरीली आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देते हैं
शहर के प्रतिष्ठित धार्मिक स्थल एकलिंग नाथ महादेव मंदिर पर हुए सहस्त्रा अभिषेक कार्यक्रम चल रहा है जिसके मुख्य अतिथि महापौर प्रहलाद पटेल थे जिन्होंने इस कार्यक्रम में भजन प्रस्तुत कर माहौल को धर्ममय बना दिया।
आपको बता दें कि शहर के खेतलपुर स्थित गंगा आश्रम पर श्री त्रिवेदी मेवाडा ब्राहमण समाज द्वारा भगवान नागेश्वर एकलिंग नाथ महादेव का सहस्त्रधारा अभिषेक किया गया था।
जिसमें समाजजनों के साथ रतलाम समाज के प्रथम नागरिक नवनिर्वाचित महापौर प्रहलाद पटेल ने भी भगवान नागेश्वर का अभिषेक कर धर्म लाभ लिया। साथ ही उपस्थित धर्मालुजनों के साथ भजनों की प्रस्तुति देकर वातावरण को भक्तिमय बनाते हुए धर्ममय बना दिया।

समाज ने महापौर को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया
समाज की और से महापौर पटेल को गंगाराम धाकड़,जितेंद्र भट्ट,संतोष शर्मा,मनकामेश्वर जोशी,सुरेश जोशी,सत्यदीप भट्ट,श्रीमती अनुराधा शर्मा ने सम्मानित किया।वहीं समाज अध्यक्ष अनिल कुमार भट्ट द्वारा महापौर को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।कार्यक्रम के यजमान श्रीमती पुष्पलता मेहता,विजय अजय,श्रीमती कामिनी मेहता का समाज द्वारा सम्मान किया जा कर अभिनंदन किया गया।
यह समाजजन थे मौजूद
इस भव्य धार्मिक आयोजन में समाज के सर्वश्री भैरू शंकर,हरि ओम जोशी,मनोहर लाल शर्मा,नर्मदा शंकर,प्रकाश उपाध्याय,अक्षयवट प्रसाद मेहता,भारत भूषण,पीयूष जोशी,चैतन्य कोशलेष,प्रवीण शर्मा,पुष्पेंद्र जोशी,हरिवंश जी शर्मा,श्रीमती गौरी भट्ट,श्रीमती गायत्री,श्रीमती साधना,श्रीमती संगीता,श्रीमती योगिता,श्रीमती तृप्ति,श्रीमती राजेश्वरी,श्रीमती मंजुला जोशी, श्रीमती कृष्णा व्यास,सुमन लता जोशी,कुसुम जोशी आदि बड़ी संख्या में समाजजनों ने भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

Trending