RATLAM

शपथ विधि के बाद पहला सम्मेलन 10 अगस्त को, सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि जुट जाए भाजपा को मजबूत करने में : विधायक श्री काश्यप

Published

on

पर्यवेक्षक श्री कालुहेड़ा ने पार्षदों की बैठक लेकर बताई अगली रूपरेखा

रतलाम  नगर निगम चुनाव में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों की पहली बैठक भाजपा के रतलाम नगर निगम के पर्यवेक्षक एवं भाजपा के प्रदेश सहकोषाध्यक्ष अनिल जैन कालुहेड़ा की उपस्थिति में हुई। इसमें आगामी दिनों में होने वाले शपथ कार्यक्रम एवं अध्यक्ष के चुनाव की रूपरेखा बताते हुए सभी जनप्रतिनिधियों से दायित्वों का निर्वाह करने का आह्वान किया गया।

दुपट्टा ओढ़ा कर किया स्वागत

विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि भाजपा को मजबूत करने में जुट जाए। पार्टी कार्यकर्ता के रूप में सभी को आमजन की अपेक्षाओं पर खरा उतरना है। बैठक को विधायक श्री काश्यप, पर्यवेक्षक श्री कालुहेडा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा एवं नवनिर्वाचित महापौर प्रहलाद पटेल ने संबोधित किया। बैठक के आरंभ में जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा ने दुपट्टा ओढाकर स्वागत किया।

शपथ विधि के बाद 10 अगस्त को पहला सम्मेलन

बैठक में बताया गया कि आगामी 7 अगस्त को नगर निगम में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का शपथ विधि कार्यक्रम होगा। शपथ-विधि के बाद 10 अगस्त को नगर निगम परिषद् का पहला सम्मेलन आहुत किया गया है, जिसमें नगर निगम अध्यक्ष का निर्वाचन किया जाएगा।

यह थे मौजूद

बैठक में उपस्थित पार्षद
बैठक में सभी नवनिर्वाचित पार्षदगण एवं महापौर, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा तथा भाजपा के जिला पदाधिकारी प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, दिनेश शर्मा, सुनील सारस्वत, सोना शर्मा, शैलेन्द्रसिंह सिसौदिया, मनोज शर्मा, दशरथ पाटीदार, अरूण त्रिपाठी, मण्डल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयुर पुरोहित, आदित्य डागा, कृष्णकुमार सोनी, मण्डल प्रभारी विनोद यादव उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने किया। आभार जिला महामंत्री निर्मल कटारिया ने माना।

भैयाजी की मेहनत से जीत मिली – नवनिर्वाचित महापौर

नवनिर्वाचित पार्षदगण की पहली बैठक में महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि नगर निगम चुनाव में विधायक चेतन्य काश्यप की मेहनत से जीत हासिल हुई है। आने वाले साल में विधानसभा के चुनाव है, इसलिए सभी पार्षदगण डेढ़ साल जी-जान से श्री काश्यप के लिए मेहनत करें। उन्होंने मतदाताओं से सतत् संपर्क में रहने का आह्वान करते हुए कहा कि पिछला चुनाव श्री काश्यप 43 हजार से अधिक मतों से जीते थे। हमारा प्रयास हो कि अबकी बार 50 हजार से अधिक मतों से उन्हें विजयी हो।

Trending