झाबुआ

फ्रेंड्स फॉर एवर ग्रुप झाबुआ ने मनाया फ्रेंडशिप-डे, एक-दूसरे को बांधा फ्रेंडशीप बेल्ट, चायना की राखियों और फ्रेंडशीप बेल्ट ना खरीदने का लिया संकल्प

Published

on


झाबुआ। फ्रेंड्स फॉरएवर ग्रुप झाबुआ द्वारा 7 अगस्त, रविवार को फ्रेंडशिप-डे मनाया गया। सभी सदस्यों ने एक-दूसरे को फ्रेंडशिप बेल्ट बांधा और मिलजुल कर कार्य करने का संकल्प लिया। साथ ही साथ दोस्त की हर परिस्थिति में साथ निभाने का भी संकल्प लिया ।
फ्रेंडशिप डे की खास बात यह रहीं कि हैंडमेड फ्रेंडशिप बेल्ट बनाए गए। जिसमें धागे, मोती, लच्छा और लेस का यूज करते हुए बहुत ही सुंदर फ्रेंडशिप बेल्ट ग्रुप की महिला सदस्यों ने तैयार किए। सर्वप्रथम सभी पुरुष वर्ग मित्रों ने एक दूसरे को गले लगाकर मित्रता दिवस की शुभकामनाएं दी व महिलाओ सदस्यों ने भी एक दूसरे को फ्रेंडशिप बेल्ट पहना कर , मित्रता दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की। इसके बाद संपूर्ण दंपति सदस्यों ने एक साथ एक स्वर में एक दूसरे को मंगल कामनाएं दी । इस दौरान सभी सदस्यों ने चायना राखियां और चायना फ्रेंडशिप बेल्ट ना खरीदने का सामूहिक संकल्प भी लिया। इस ग्रुप के सभी सदस्यों ने हर घर तिरंगा अभियान में भी सक्रियता से भाग लेने की बात भी कही ।ग्रुप का उद्देश्य आपस में प्रेम भाव और मित्रता को बरकरार रखना है इसी के दृष्टिगत अत्यंत ही सुंदर और सादगीपूर्ण रूप से मित्रता दिवस मनाया।

Trending