झाबुआ

जिला  पेंशनर्स एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी बैठक 13 अगस्त को । आजादी के अमृत महोत्सव में समारोहपूर्वक मनाया जावेगा स्वतत्रंता दिवस ।

Published

on

जिला  पेंशनर्स एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी बैठक 13 अगस्त को ।
आजादी के अमृत महोत्सव में समारोहपूर्वक मनाया जावेगा स्वतत्रंता दिवस ।

झाबुआ ।  जिला पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अरविन्द व्यास  से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पेंशनर्स एसोसिएशन की जिला स्तरीय कार्यकारीणी की आवश्यक बैठक 13 अगस्त  शनिवार को  जिला पेशनर्स कार्यालय ,एकलव्य भवन थांदला गेट झाबुआ पर आहूत की गई है । इस अवसर पर संगठन के सरंक्षक , इतिहासविद् डा. के.के.त्रिवेदी का जन्म दिवस जिले भर से आये पेंशनरों द्वारा समारोह पूर्वक मनाये जाने के बाद  दोपहर 3 बजे से जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जावेगी जिसमें कई अहम बिन्दुओं पर  विचार विमर्श कर निर्णय लिये जायेगें ।  बैठक में तय किये गये चर्चा के बिन्दूओं में  तहसील स्तरीय संगठन के अध्यक्षों को जिला समिति में पदेन उपाध्यक्ष बनाये जाने पर विचार विमर्श कर निर्णय किया जावेगा । वही वर्तमान पदाधिकारियों के प्रभार के प्श्चात संगठन को हुए आय-व्यय का विवरण अनुमोदनार्थ प्रस्तुत किया जावेगा तथा जिले भर में नवीन सदस्यता अभियान 17 अगस्त से प्रारंभ किये जाने पर सहमति बनाना, कार्यकारीणी के सदस्यों  द्वारा संगठन को अंशदान दिये जाने पर चर्चा, के साथ ही आजादी के अमृत महोत्सव में 15  अगस्त स्वतत्रंता दिवस पर  गरीमामय एवं समारोहपूर्वक आयोजन किये जाने तथा इस अवसर पर व्यय के बारे में चर्चा कर कार्यकारिणी का अनुमोदन एवं सहमति  प्राप्त की जावेगी । श्री व्यास ने सभी संबंधितों के अनिवार्यरूप् से उक्तमहत्वपूर्ण बैठक में सहभागिता करने की अपील की है।
श्री व्यास ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के  तहत  15 अगस्त को जिला पेंशनर्स कार्यालय पर समारोह पूर्वक प्रातः 8 बजे से घ्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें प्रत्येक पेंशनर्स की सहभागिता अनिवार्य रूप  से प्रार्थनीय रहेगी । श्री व्यास ने सभी पेंशनर्स से अपील की हेै कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रह कर इस राष्ट्रीय पर्व केा सफल बनावे ।

Trending