RATLAM

रतलाम की खबरे – जनसपर्क के माध्यम से~~हर घर तिरंगा अभियान के तहत मालवी गीत लांच किया गया~~विशिष्ट प्लेसमेंट ड्राईव 17 अगस्त को

Published

on

हर घर तिरंगा अभियान के तहत मालवी गीत लांच किया गया

रतलाम /  जिला प्रशासन द्वारा ‘हर घर तिरंगा अभियान’  के तहत मालवी बोली में जन-जन तक हर घर तिरंगा अभियान के संदेश को प्रसारित करने के उद्देश्य से एक अभिनव गीत तैयार किया है। इस गीत की प्रस्तुति गत दिवस विधायक रतलाम शहर श्री चैतन्य काश्यप, विधायक जावरा डॉ. राजेन्द्र पांडे, विधायक रतलाम ग्रामीण श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, पूर्व विधायक श्री जितेन्द्र गेहलोत, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लालाबाई शंभूलाल, उपाध्यक्ष श्री केशूराम निनामा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री परमेश मईड़ा एवं जिला पंचायत सदस्यों की उपस्थिति में करते हुए लांचिंग की गई।

कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी के मार्गदर्शन एवं जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जमुना भिड़े के निर्देशन में तैयार की गई इस प्रस्तुति में अभियान को लेकर माननीय मुख्यमंत्री एवं जनप्रतिनिधियों के संदेश के साथ ही ग्रामीण जनजीवन की झलक एवं हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जन जन में जागरूकता की भावना को प्रसारित किया गया है।

हर घर तिरंगा अभियान के तहत निर्मित इस मालवी गीत के गीतकार श्री आशीष दशोत्तर हैं। गायन एवं संगीत श्री संजय चौधरी का तथा ऑडियो एंड वीडियो संपादन श्री बंटी लुईस ने किया है। मालवी में तिरंगे की विशेषताओं को बताता यह गीत हर घर तिरंगा अभियान की भावना को सार्थक करता है । ‘तम भी आओ, तम भी आओ, सब मिलने यो गावां’  इन पंक्तियों से शुरू इस गीत में तिरंगे के तीनों रंगों की ख़ासियत और अशोक चक्र के साथ देश के विकास की गति को प्रदर्शित किया गया है।  उक्त गीत को लॉन्चिंग के साथ ही यूट्यूब पर भी जारी किया गया है। इसे लिंक https://youtu.be/ lVp0prGM8hg  पर देखा जा सकता है।

विशिष्ट प्लेसमेंट ड्राईव 17 अगस्त को

रतलामऔद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान रतलाम में सुजुकी मोटर्स (गुजरात) द्वारा एक दिवसीय प्लेसमेंट केम्पस का आयोजन 17 अगस्त को किया जा रहा है जिसमें विभिन्न व्यवसायों के लगभग 300 रिक्त पदों पर कम्पनी द्वारा भर्ती की जाएगी।आईटीआई प्राचार्य श्री यू.पी. अहिरवार ने बताया कि प्लेसमेंट केम्पस में फिटरडीजल मेकेनिकमोटर मेकेनिकटर्नरमशीनिस्टवेल्डरइलेक्ट्रीशियनटूल एंड डाई मैकरप्लास्टिक प्रोसेसिंग आपरेटरट्रेक्टर मैकेनिकपेंटर आदि पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदक की योग्यता 40 प्रतिशत अंकों के साथ 10 वीं एवं 50 प्रतिशत अंकों के साथ आईटीआई उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

केम्पस में सम्मिलित होने के लिए आनलाईन पंजीयन लिंक https://tinyurl.com/2b456mxb पर समस्त पात्र आवेदक पंजीयन कर सकते हैं तथा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सैलाना रोड रतलाम पर उपस्थित होकर केम्पस में भाग ले सकते हैं। आयोजन के दिन अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों एवं बायोडाटा सहित अन्य शैक्षणिक दस्तावेजों को लेकर आईटीआई परिसर में 17 अगस्त को प्रातः 10.00 बजे उपस्थित हो सकते हैं। भर्ती कम्पनी द्वारा अपनी शर्तों पर की जाएगी। साक्षात्कार के समय कम्पनी से समस्त जानकारी स्वयं प्राप्त करें। ड्राईव में प्रतिभागिता  हेतु किसी प्रकार का कोई मार्ग व्यय नहीं दिया जाएगा।

 

 

 

 

Trending