झाबुआ

न्याय से जुडे़ हर मामले में उठाई जाएगी हक की आवाज

Published

on

 

हिंदू जागरण मंच ने विधायक चेतन्य काश्यप का किया सम्मान

रतलाम, । रक्षाबंधन पर्व पर जेल में बहनों को भाईयों की कलाई पर राखी बांधने की अनुमति दिलाने पर हिंदू जागरण मंच ने विधायक चेतन्य काश्यप का सम्मान किया। सम्मान के प्रत्युत्तर में विधायक श्री कश्यप ने संगठन के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि न्याय से जुडे़ हर मामले में हक की आवाज उठाई जाएगी। हमारा प्रयास रहेगा कि सही बात, समय पर सही व्यक्ति तक पहुंचे और काम हो सके।

मंच के कार्यकर्ता बंदियों के परिजनों की खुशी व्यक्त करने शुक्रवार को विधायक चेतन्य काश्यप के कार्यालय पहुंचे थे। यहां पर इन्होने विधायक श्री काश्यप से मिलकर उनका सम्मान किया।

यह थे मौजूद

विधायक सम्मान के दौरान मनोहर पड़ियार, राजेश कटारिया, महेश डोडियार, विनोद शर्मा, कुलदीप माहेश्वरी, कमलेश, राकेश, बलवीर सिंह सहित अन्य कई लोग उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि रक्षा बंधन पर्व पर जेल में बंद कैदियों के परिजन को, कैदी भाईयो से जेल में मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। बहनों की इस नाराजगी की जानकारी विधायक श्री काश्यप को मिलने पर उन्होने तत्काल भोपाल सीएम हाउस बात की एवं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी अवगत कराया था, जिसके पर गृह मंत्रीजी ने शीघ्र ही आदेश निकाल दिए थे।

Trending