RATLAM

उत्सव का उल्लास : नन्हे-मुन्ने बच्चों ने दी मन भावन प्रस्तुतियां – Inbox

Published

on

बेलामेंटे-प्री स्कूल में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव
रतलाम,13 अगस्त। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बेलामेंटे- प्री स्कूल में आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत शनिवार को बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए समारोह का आयोजन किया गया।  नन्हे-मुन्ने बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत मनभावन प्रस्तुतियां दी।

प्रस्तुति देते हुए विद्यार्थी
स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर विजय शर्मा  की विशेष उपस्थिति में आयोजित समारोह में स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक तथा देश भक्ति का कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। बच्चों ने देशभक्ति के गीतों पर भी मनभावन प्रस्तुतियां दी।

बच्चों की प्रस्तुतियां काबिले तारीफ

 

एमडी श्री शर्मा पिंजरे से पंछी आजाद करते हुए
एमडी श्री शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि छोटे-छोटे बच्चों ने जिस तरीके से देशभक्ति के गीतों पर प्रस्तुति दी गई है वह काबिले तारीफ है। जिसके लिए बच्चों तथा स्कूल के स्टाफ सदस्यों की मेहनत साफ नजर आ रही है। इस दौरान स्कूल के बच्चों को घर- घर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रेरित किया। आयोजन के दौरान एमडी श्री शर्मा ने पिंजरे में कैद एक पंछी को आजाद कर के बच्चों को आजादी का महत्व भी बताया। इस अवसर पर बच्चों को मिठाई भी वितरित की गई।

यह थे मौजूद

समारोह में सेंटर हेड नवीना डोमिनिक, स्कूल की टीचर्स पूर्वा शर्मा, खुशी गिरी, रुची अहिरवार, रचना पंवार, रिना कोठारी, वंशीका जैन, संजना तलेरा, दीपिका श्रीवास्तव, रुचिका काश्यप, शीतल मेम, गीताजंली मेम, हिना मेम सहित अन्य टीचर्स उपस्थित थे।

Trending