RATLAM

स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार शाम को भाजपा करेगी भारत माता की संगीतमय वंदना ~~बाबा सत्यनारायण मौर्य देंगे अभिनव प्रस्तुति  राष्ट्रनायकों की वेशभूषा में नजर आएंगे युवा

Published

on

बाबा सत्यनारायण मौर्य देंगे अभिनव प्रस्तुति

 राष्ट्रनायकों की वेशभूषा में नजर आएंगे युवा

रतलाम, 15 अगस्त। आजादी के अमृत महोत्सव में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी रतलाम नगर द्वारा 15 अगस्त को शाम 7 बजे घांस बाजार चौराहे पर भारत माता की युवा वंदना का आयोजन किया जाएगा। इसमें प्रख्यात गायक बाबा सत्यनारायण मौर्य संगीतमय प्रस्तुति देंगे। युवा वंदना से पूर्व भाजपा के पांचों मंडलों से युवाओं की रैली निकलेगी, जो कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी।युवा वंदना एवं राष्ट्रनायकों के सम्मान में निकलने वाली रैली में युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वावधान में हर मंडल से पांच-पांच युवा राष्ट्रनायकों के रूप में उनकी प्रतिमूर्ति बनकर अग्रिम पंक्ति में चलेंगे।

श्रेष्ठ प्रस्तुति देने वाले युवाओं को करेंगे पुरस्कृत
महापुरुषों की वैशभूषा में शामिल श्रेष्ठ प्रस्तुति देने वाले युवाओं को पुरस्कृत भी किया जाएगा। प्रथम पुरस्कार 11000, द्वितीय पुरस्कार 7000, तृतीय पुरस्कार 5000 एवं दो सांत्वना पुरस्कार 3000-3000 रुपए के दिए जाएंगे। महापुरुषों की प्रतिकृति बनने वाले अन्य प्रतिभागियों को 1100-1100 रुपए की सम्मान निधि प्रदान की जाएगी।

आह्वान शहरवासियों से

कार्यक्रम के आयोजकों ने शहरवासियों से आयोजन में सहभागिता करने का आह्वान किया है।

Trending