जोबट

जोबट – शिक्षक की शर्मनाक करतूत अश्लील कृत्य कर मानवता को कीया शर्मशार स्कूल में ही मनाई रंगरलियां सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

जैसे ही यह मामला कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह तक पहुँचा तो कलेक्टर ने ऐक्शन लेते हुए शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि शिक्षक को निलंबित किंया जाएं एवं मामले की कमेटी बना कर जांच की जाए ।

निलंबित आदेश ।
https://pradeshikjansamachar.com/wp-content/uploads/2022/08/VID-20220818-WA0016.mp4
वाइरल वीडियो ।


जोबट – विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षकों को गुरु माना जाता है। एक तरफ शिक्षकों को समाज में एक सभ्य व्यक्ति के रूप में देखा जाता है ऐसे में यदि कोई शिक्षक इस तरह से अश्लील हरकतें करता है समाज का शिक्षकों के प्रति विश्वास घात होगा यदि शिक्षक पवित्र शिक्षा मंदिर को गंदा करें तो यह उचित नहीं है परिजन अपने छोटे बच्चे बच्चियों को शिक्षक के विश्वास के साथ ही शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजते हैं ऐसे शिक्षक जो अपने मानसिक उत्तेजना के शिकार हैं वह जहां पदस्थ है वहां कोई अपने बच्चों को कैसे भेज सकता है इस तरह के कृत्य समाज के लिए एक बहुत बड़ी चिंता का विषय है ऐसा ही एक मामला आलीराजपुर जिले के जोबट से सामने आया है जहां एक शिक्षक स्कूल में ही महिला संग रंगरलियां मनाते वीडियो वायरल हुआ है। जब वायरल विडियो की सच्चाई जानने के लिए हमने वायरल विडियो की पुष्टी की तो पता चला उक्त शिक्षक का नाम दिपसिह चमका के रुप में हुई वहीं महिला का नाम गोपनीय रखा गया है ।

कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह से जब हमने इस मामले को लेकर बात की तो उन्होंने हमें बताया कि ऐसे शिक्षकों को किसी भी हाल में बख्शा नही जाएगा , निलंबित आदेश जारी कर दिया गया है , मामले की सम्पूर्ण जांच के बाद आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी ।

Trending