अलीराजपुर

अलीराजपुर – जिले में शराब पीने के लिए होटल ढाबों पर भीड़ लगने के साथ ज़िला आबकारी विभाग युवा पीढ़ी को नशेड़ी बनाने पर तुला हुआ है ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

नशा नाश करेगा , तरसोगे दाने दाने को । हाथ मे होगा कटोरा , कोई नी देगा खाने को ।।

चुटभैया नेताओं की मीटिंग या बैठक भी इन्हीं अड्डों पर होती हैं, प्रशासन चाहें तो कितनों के जुलूस निकाल जायेंगे, बस करना है ये की कभी किसि दबाव मे आकर कार्यवाहि नि छोड़े और विभाग के खबरियों से बच कर करवाई करे ।

अलीराजपुर – अवैध शराब के ढाबों पर लगी शराब तथा शूरा प्रेमियों की भीड़! जिम्मेदार आबकारी विभाग सोया हुआ कुंभकर्ण की नींद! आबकारी डीओ सिर्फ चांदी काटने में लगे हुए है! गली- गली मोहल्ले में बिक रही अवैध शराब! होटल ढाबों पर जमकर लगती है भीड़! जागो प्रशासन जागो! अभी नहीं तो कभी नहीं! अवैध शराब होटल और ढाबों पर शराबीयों का जमघट आप आसानी से देख सकते है, पर न जाने क्यों आबकारी विभाग को ये दिखाई नहीं देते हैं! अलीराजपुर जिले के कई विकास खण्डों पर नगर के अंदर एवं बहार भी अवैध शराब की होटलें संचालित हों रही हैं , मुख्य मार्ग पर ही शराब के ढाबे चल रहे हैं वहां भी किसी का ध्यान नहीं है ! आबकारी विभाग की मेहरबानी से युवा पीढ़ी नशे के गर्त में समा रही हैं! आबकारी विभाग अगर अपने आर्थिक लाभ पैसे को छोड़कर सही तरह से ड्यूटी करे तो इन होटलों और ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाई जा सकती हैं, पर अपनी कमाई के कारण विभाग कोई कार्यवाही नहीं करता है !

अब करवाई कब होगी ये देखना होगा !

Trending