RATLAM

अजब-गजब, युवक ने जहर पीकर पत्नी को घायल किया, बाद में पति की मौत |

Published

on

“अजब-गजब, युवक ने जहर पीकर पत्नी को घायल किया, बाद में पति की मौत
शराब पीने से पत्नी ने पति को किया था मना, इस पर गुस्सा होकर युवक ने उठाया कदम, घायल पत्नी जिला अस्पताल में भर्ती
रतलाम. बिलपांक पुलिस थाने के हल्दूपाड़ा में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति को पत्नी गीता शराब पीने से मना किया तो पति को इस कदर गुस्सा आया कि उसने पहले जहर पी लिया और फिर पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। बाद में पति को लाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक का शनिवार को पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया। महिला का इलाज किया जा रहा है।

अजब-गजब, युवक ने जहर पीकर पत्नी को घायल किया, बाद में पति की मौत
दोनों खेत पर कर रहे थे काम
पुलिस के अनुसार हल्दूपाड़ा निवासी मुकेश पिता सुखराम मालीवाड़ 35 और उसकी पत्नी गीताबाई 30 दिन में खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान मुकेश शराब पीकर आया तो पत्नी गीताबाई ने उसे मना किया कि इतनी शराब मत पिया करो। इस पर मुकेश को गुस्सा आया और उसने जहर पी लिया। इसके बाद उसने पत्नी गीता की जमकर पिटाई कर दी।
घायल महिला गीताबाई ने बताया कि मारपीट का आसपास के खेत पर काम कर रहे लोगों को पता चला तो वे उसे शाम करीब साढ़े चार बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। बाद में युवक को भी जिला अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गीताबाई का कहना है कि पति शराब का आदी था और उसे मना करने पर भी नहीं मानता था।
नदी में बही महिला प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई
बुधवार को गुम हुई एक महिला शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ पुलिस थाने पहुंच गई। महिला के पति ने दो दिन पहले उसके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला के लूनी नदी मे डूबने की आशंका व्यक्त करने पर पुलिस ने गोताखोर टीम बुलाकर लूनी नदी में आठ घंटे तक सर्चिग की थी। महिला ने गुमराह करने के लिए नदी किनारे तगारी और चप्पलें छोड़ दी थी और वहां से प्रेमी के गांव पहुंच गई थी।”पत्रिका से साभार

Trending