RATLAM

बाघा बॉर्डर से लाई गई मिट्टी कलेक्टर श्री नरेन्द्र सूर्यवंशी को भेंट की

Published

on

बाघा बॉर्डर से लाई गई मिट्टी कलेक्टर श्री नरेन्द्र सूर्यवंशी को भेंट की

रतलाम /  ’मां तुझे प्रणाम योजना’ के अंतर्गत रतलाम की एन.एस.एस. स्वयंसेविका अंजु सूर्यवंशी द्वारा बाघा बॉर्डर से लाई गई मिट्टी कलेक्टर श्री नरेन्द्र सूर्यवंशी को भेंट की गई। इस अवसर पर समाजसेवी श्री नवोदित बैरागी व श्री शिवम सोनी भी उपस्थित रहे।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश सरकार द्वारा शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर आयोजित यूथ महापंचायत 2022 में जिले का प्रतिनिधित्व करने वाले आदर्श युवा चयनित हुए थे। उन्हें खेल एवं युवा कल्याण द्वारा आयोजित मां तुझे प्रणाम योजना के अंतर्गत जिले का प्रतिनिधित्व करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय सीमा अमृतसर भेजा गया, जहां ऐतिहासिक महत्व के स्थलों पर युवाओं को भ्रमण कराया गया।

युवाओ ने भ्रमण के दौरान जो अनुभव लिया, उसे कलेक्टर श्री सूर्यवंशी के साथ साझा किया। अंजू सूर्यवंशी ने बताया कि जलियांवाला हत्याकांड का पूरा स्थल देखा एवं उसके इतिहास को अनुभव किया। बार्डर पर कार्यरत बीएसएफ के जवानों से देश रक्षा के कार्यो का अनुभव सुना और संघर्षो को समझने का प्रयास किया। इस दौरान रतलाम का प्रतिनिधित्व अंर्तराष्ट्रीय सीमा पर अंजु सूर्यवंशी, मीनाक्षी व्यास, स्वाति व्यास ने किया।

Trending