RATLAM

स्कूल बस की चपेट मे आया डेढ साल का मासूम, हुई दर्दनाम मौत । स्कालर स्कूल की बस से घर के बाहर खेल रहे बच्चें को बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत ।

Published

on

स्कूल बस की चपेट मे आया डेढ साल का मासूम, हुई दर्दनाम मौत ।
स्कालर स्कूल की बस से घर के बाहर खेल रहे बच्चें को बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत ।
रतलाम.। पिपलौदा के समीपी गांव गणेशगंज में शनिवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे स्कूल बस की चपेट में आने से डेढ़ साल के मासूम रघुराज उर्फ राज पिता बृजराजसिंह सोलंकी की मौके पर ही मौत हो गई। बस जावरा स्कॉलर पब्लिक स्कूल जावरा की थी। हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोष फैल गया। बच्चे को जावरा ले जाया गया जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बस चालक को मौके पर ही पकड़ लिया था। पुलिस ने आरोपी चालक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जावरा स्कालर पब्लिक स्कूल जावरा में गणेशगंज के कई बच्चे पढ़ते हैं। इन बच्चों को यहां से स्कूल ले जाने और वापस घर तक छोडऩे के लिए यह बस हर दिन आती है। शनिवार को भी बच्चों को छोडऩे के लिए आई थी। बताया जाता है कि बच्चों को बस से उतारने के लिए रुकी। इसी दौरान पास के घर से मासूम रघुराज खेलते हुए बस के आगे चला गया। बस चालक सुरेश पिता गणेश ने बच्चों को उतारने के बाद बस आगे बढ़ा दी। उसे पता ही नहीं था कि बच्चा बस के नीचे आ गया है।
ग्रामीणों ने रुकवाई बस
ग्रामीणों ने चिल्लाकर बस को रुकवाया। मासूम की पहिये के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने बस चालक सुरेश को मौके पर ही पकडक़र पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बच्चे को जावरा सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद जावरा एसडीओपी रवींद्र कुमार बिड़वाल के साथ ही आसपास के थानों से भी पुलिस गांव पहुंची। देर शाम तक गांव में पुलिस बल मौजूद था।

Trending