RATLAM

पुलिस वाहन पर पथराव मची अफरा तफरी

Published

on

पुलिस वाहन पर पथराव मची अफरा तफरी
रतलाम/सुखेड़ा। रतलाम जिले की पिपलौदा जनपद की नौलखा ग्राम पंचायत के भवन में सहायक सचिव द्वारा एक महिला को लाकर उसके साथ प्रेमालाप करने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने भवन पर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सहायक सचिव व महिला को बाहर निकाला, तब ग्रामीण आक्रोशित हो गए व सहायक सचिव के साथ मारपीट का प्रयास किया। पुलिस ने जैसे-तैसे उसे बचाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। इससे मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई और सहायक सचिव मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। पथराव में पुलिस वाहन के कांच टूट गए।
सुखेड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी रघुवीर जोशी ने बताया कि रविवार रात करीब दस बजे सूचना मिली थी कि ग्राम पंचायत नौलखा के ग्राम पंचायत भवन मे सहायक सचिव आरोपित रामचंद्र माली एक महिला के साथ भवन के अंदर मौजूद है व ग्रामीणों ने भवन पर ताला लगा दिया है। दल ने वहां पहुंचकर सहायक सचिव व महिला को बाहर निकाला तो आक्रोशित ग्रामीणों ने सचिव के साथ मारपीट करने का प्रयास किया। पुलिस ने सहायक सचिव को बचाने का प्रयास किया तो कुछ लोगों ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया।

 

भीड़ से बचाने के प्रयास में मौका पाकर आरोपित सहायक सचिव वहां से भाग निकला। आरोपित सहायक सचिव रामंचद्र माली व महिला के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा सात के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस वाहन पर पथराव करने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 353 आदि के तहत शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण भी दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित सह सचिव की तलाश कर रही है, इसके साथ ही पथराव करने वालों की तलाश भी की जा रही है।

 

Trending