झाबुआ

हमे पूरी ताकत और एकजुटता के साथ थांदला नगर परिषद् में कमल का फूल खिलाना हैं :-भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक

Published

on

नगरीय परिषद् चुनाव को लेकर भाजपा की थांदला में हुई बैठक

झाबुआ / थांदला – आगामी नगर परिषद चुनाव कार्य योजना को लेकर थांदला नगर की निजी होटल में महत्वपूर्ण बैठक संग़ठन व पदाधिकारी के बीच सम्पनन हुई । इस बैठक में सभी पदाधिकारी को एकजुटता दिखाकर जीत दिलाने का संकल्प दिलाया एव कार्ययोजना बनाई । इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक, थांदला नगर परिषद चुनाव प्रभारी सत्येंद्र यादव,स्वयं सेवा संस्था एवं एनजीओ प्रकोष्ठ जिला संयोजक मनोज अरोरा के साथ थांदला मण्डल व जिला पदाधिकारी उपस्थित थे ।

जिले में चल रहे चार नगर परिषदो झाबुआ, थांदला, पेटलावद एवं रानापुर में चुनाव प्रक्रिया के बीच भाजपा की बैठक 5 सितंबर से इन सभी क्षेत्रों में बैठक का दौर प्रारंभ हुआ। । इसी कड़ी में थांदला नगर परिषद चुनाव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया । भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी स्तर पर वार्डों से चाहे जिन भी प्रत्याशियों का टिकीट फायनल हो, सभी को एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी के प्रचार-प्रसार में जुट जाना है। टिकीट को लेकर किसी भी कार्यकर्ता में विरोधाभास या आपसी मन-मुटाव नहीं होना चाहिए। चुनाव में प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क के लिए समय कम बचा है, इसलिए हमे पूरी ताकत और एकता के साथ जुटकर थांदला नगर परिषद् में कमल का फूल खिलाना है।
पार्टी के फैसले को सभी स्वीकार करे
बैठक को संबोधित करते हुए थांदला नगर परिषद प्रभारी सत्येन्द्र यादव ने कहा कि जिले की चारो नगर परिषदो में अब चुनाव प्रक्रिया के तहत नामांकन फार्म प्राप्त करने और जमा करने की प्रक्रिया आरंभ हो गई है। ऐसे में जल्द ही पार्टी स्तर से चारो नगर परिषदो में वार्डों सें उम्मीद्वार तय किए जाएंगे। इसी कडी मे थांदला नगर परिषद मे उम्मीद्वार तय होने के बाद पार्टी की मुहर जिस भी प्रत्याशी पर लगे, हमे बिना किसी मनमुटाव और मतभेद भूलाकर उसका प्रचार-प्रसार करना है। पार्टी को ही सर्वोपरि मानना है। हमारा लक्ष्य, थांदला नगर परिषद पर भाजपा का परचम लहाराना है।

Trending