झाबुआ

आया चुनाव समर्थको के साथ नामांकन जमा करने का दौर जारी

Published

on

भाजपा की मुश्किलें लगातार बढ़ती दिखाई दे रही है।

चुनाव मे गुट बाजी को लेकर चर्चा आम।

प्रत्याशी अलग-अलग, अपने- अपने वार्डो से कर रहे दावेदारी।

थांदला(वत्सल आचार्य)—नगरीय निकाय चुनावो का दौर चल रहा है ऐसे मे प्रत्याशियों की नगर मे बाड़ सी आ गई है प्रत्येक वार्ड मे भारतीय जानता पार्टी के समर्थित उमीदवारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

जैसे जैसे नामांकन दाखिल करने की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे प्रत्याशियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है,प्राप्त जानकारी अनुसार प्रशाशन को अभी तक प्राप्त आवेदनो मे अधिकांश आवेदको ने अपने आप को भाजपा समर्थित प्रत्याशी बता कर अपनी दावेदारी भाजपा से की है।

ऐसे मे भारतीय जानता पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती प्रतीत होती है वही कांग्रेस ने अपने पत्ते अभी तक नहीं खोले है हलाकी अभी कोंग्रेस की स्थिति इतनी अच्छी तों नहीं है परन्तु भाजपा की आपसी गुट बाजी और परिवारिक जयचंदो के चलते कांग्रेस अपनी स्थिति कुछ हद तक मजबूत कर सकती है।

शुरुवात करते है वार्ड 11 से जँहा कोंग्रेस से पूर्व पार्षद आनंद बाबूदादा चौहान ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है तो भाजपा से पूर्व प्रत्याशी भूमिका आशीष सोनी, वरिष्ठ जनसंघी अभिभाषक की पुत्रवधु संगीता छाजेड ,प्रियंका आशीष सोनी,प्रवीणा सेठिया और नागर समाज के वरिष्ठ मणिलाल् नागर की पुत्रवधु ज्योति विपिन नागर ने समर्थको की फौज के साथ नामांकन दाखिल किया।

ऐसे मे भाजपा को प्रत्याशी तय करना व उनमे सामंजस्य बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है।

Trending