RATLAM

ब्राह्मण समाज की प्रतिभाओं को तलाश कर न्यास ने लगाए बुलंदी का आसमान छूने के लिए सम्मान के पंख को निखारने के लिए समाज किसी प्रकार के बंधन में नहीं है-मनीषा मनोज शर्मा, अध्यक्ष, नगर निगम, रतलाम

Published

on

प्रतिभाएं बनाएं समाज में अपना मुकाम

शिक्षा पर जोर देना बहुत जरूरी है। शिक्षा के बल पर ही ब्राह्मण समाज आगे बढ़ रहा है और बढ़ता रहेगा लेकिन प्रतिशत की जो बाधाएं आ रही है, उससे निराश ना हो। शिक्षा के क्षेत्र में अनेक प्रकार के विषय आ रहे हैं, जिनमें योग्यता हासिल करके आप खास मुकाम हासिल कर सकते हैं इसके अलावा अपना स्वयं का व्यवसाय भी करते हुए समाज जनों को रोजगार से लाभान्वित कर सकते हैं। इस दिशा में भी सोचना बहुत जरूरी है ताकि समाज और देश का विकास युवाओं के माध्यम से हो सके।

डॉ. एसके जोशी, पूर्व प्राचार्य, शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय, रतलाम

यह थे मौजूद

आयोजन में भाजपा पदाधिकारी मनोज शर्मा, पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. सुलोचना शर्मा, डॉ. सूर्यकांत शर्मा, बीके महेश्वरी, महेश लोखंडे, संजय ओझा, कीर्ति शर्मा, सुनील दुबे, संजय व्यास, रूद्र कुमार शर्मा, प्रतिभावान विद्यार्थियों के अभिभावक सहित गणमान्य जन मौजूद थे।

राष्ट्रगान के साथ समापन

ब्राह्मण समाज के जागरूक पंडित हर्ष दशोत्तर एवं शंकराचार्य श्री स्वरूपानंद जी महाराज को श्रद्धांजलि देकर 2 मिनट का मौन रखा गया। पूर्व प्राचार्य ओपी मिश्रा के नेतृत्व में राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। संचालन विनीता ओझा, गिरीश सारस्वत, हितेश पाठक ने किया। आभार शरद चतुर्वेदी ने माना।

Trending